HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कृति सेनन ने खोले प्रभास के सीक्रेट्स, बताया- सबसे बड़े भुक्खड़ और ‘बातूनी’

कृति सेनन ने खोले प्रभास के सीक्रेट्स, बताया- सबसे बड़े भुक्खड़ और ‘बातूनी’

प्रभास बहुत फूडी भी है। उन्हें खाना खाना बहुत पसंद हैं और उन्हें अपने को-एक्टर्स को खाना खिलाना भी पसंद है"।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। प्रभास और सैफ अली खान  स्टारर इस मूवी में कृति सीता की भूमिका में नजर आएंगी। पौराणिक महाकाव्य के इस रोल को निभाने के लिए एक्ट्रेस काफी उत्सुक हैं। साथ ही लोगों की उम्मीदों को लेकर खुद पर जिम्मेदारी का एक बोझ भी महससू कर रही हैं।

पढ़ें :- Ajay Devgn National Award: शावर लेते-लेते अजय देवगन ने साइन की थी नेशनल अवार्ड फिल्म

मगर इसी बीच सेट पर शूटिंग करते हुए वो मस्ती भी कर रही हैं। उनकी अपने को-एक्टर प्रभास से खूब जम रही है। तभी एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रभास के कुछ सीक्रेट्स बताए।

कृति ने मिड डे में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “जब​ मैं पहली बार प्रभास से मिली तो मुझे लगा कि ये शर्मीले हैं। मगर जैसे ही हमने एक-दूसरे से बातें शुरू की तो हमारी बातचीत का सिलसिला थमा ही नहीं। इतना ही नहीं प्रभास बहुत फूडी भी है। उन्हें खाना खाना बहुत पसंद हैं और उन्हें अपने को-एक्टर्स को खाना खिलाना भी पसंद है”।


एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ अपनी बॉडिंग को लेकर कहा कि खाने के मामले में उन दोनों की सोच काफी मिलती-जुलती है। दोनों की बातें करना बहुत पसंद है, साथ ही खाने के मामले में भी वे आगे रहते हैं। इसलिए प्रभास और वो सबसे बड़े भुक्खड़ हैं। उन्हें खाना खाना बेहद पसंद है। कृृति आदिपुरुष के सेट पर अपने को-एक्टर्स के साथ खूब मस्ती कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...