1. हिन्दी समाचार
  2. कृति सेनन की पोस्ट ने मचाया तहलका, ट्रोलर्स बोले- भाषण दे रही हो

कृति सेनन की पोस्ट ने मचाया तहलका, ट्रोलर्स बोले- भाषण दे रही हो

Kriti Sanons Post Created Panic Trollers Said Youre Giving A Speech

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत की मौत के बाद से लगातार कई मामले ऐसे सामने आए हैं जिसकी वजह से कई स्टार्स के बीचे आपसी जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल इस मामले मे कृति सेनन इन दिनों सुर्ख़ियों से दूर थीं लेकिन एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं।

पढ़ें :- क्या खत्म हो गया सनी लियोन का करियर, क्यों नहीं आना चाहतीं भारत ...

आपको बता दें, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है। उन्होंने अपने पोस्ट में कर्म और धीरज के बारे में बताया है।

आप जानते ही होंगे उनका नाम सुशांत के साथ जुड़ चुका है और तो और वह सुशांत के लिए न्याय भी मांग रहीं हैं। ऐसे में अब उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड में मचे तहलके पर निशाना साधा है।

कृति सेनन ने शेयर की पोस्ट

वहीं उनकी इस पोस्ट पर वरुण धवन, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी है। अब बात करें कृति के पोस्ट के बारे में तो उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर आपस में लड़ने लगते हैं। ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है, जिसे रोका नहीं जा सकता है। अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, ये उनके लिए हो गया है। शायद पहले भी ये उन्हीं के लिए था।’

उनकी इस पोस्ट को देखकर कई फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट कंगना रनौत और उनकी महाराष्ट्र सरकार संग छिड़ी जंग को लेकर लिखा है। आप देख सकते हैं इस पर एक यूजर ने लिखा है- ‘बिल्कुल सही कहा। सुशांत के लिए न्याय मीडिया, राजनेताओं और तथाकथित फेमिनिस्ट्स के बीच खो गया है।

पढ़ें :- पाकिस्तान: एक इमारत में जोरदार धमाका, तीन लोगों की गई जान, 15 जख्मी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...