‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग हुई पूरी कृति सेनन ने ट्वीट की तस्वीरें

Kriti Senon Completed The Shooting Of Bareilly Ki Barfi View Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को लेकर सुर्खियों में है। शुक्रवार को कृति ने सोशल साईट ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए अपने फालोअर्स को फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए बताया कि वह फिल्म में उनके साथ काम कर रहे अश्विनी अय्यर, आयुष्मान और राजकुमार राव को मिस कर रही हैं। अपने संदेश में उन्होंने अपनी टीम को परिवार बताया है।




kriti




आयुष्मान खुराना और कृति सेनन फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। आयुष्मान का किरदार एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक का है जबकि अभिनेता राजकुमार एक लेखक का किरदार निभाते दिखेंगे। वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और बेहद खुले विचारों वाली लड़की के किरदार में नजर आने वालीं हैं।

download-1




बता दें कि फिल्म उत्तरप्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी रोमांटिक-कॉमेडी है। इस फिल्म का निमार्ण जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियोज ने किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को लेकर सुर्खियों में है। शुक्रवार को कृति ने सोशल साईट ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए अपने फालोअर्स को फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए बताया कि वह फिल्म में उनके साथ काम कर रहे अश्विनी अय्यर, आयुष्मान और राजकुमार राव को मिस कर रही हैं। अपने संदेश में उन्होंने अपनी टीम को परिवार बताया है। आयुष्मान खुराना और कृति सेनन फिल्म…