1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK का सलमान के बाद मीका सिंह से विवाद, सिंगर बोले- हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं

KRK का सलमान के बाद मीका सिंह से विवाद, सिंगर बोले- हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं

 बीते कुछ दिनों से सलमान खान और कमाल राशिद खान खूब चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की ओर से केआरके पर मानहानि का केस किया गया है, जिसके बाद से ट्विटर पर केआरके खूब एक्टिव हो गए हैं और अलग- अलग बातें कह रहे हैं। वहीं इस मामले में सिंगर मीका सिंह की भी एंट्री हो गई है, और उन्होंने कहा कि वो केस नहीं करेंगे, सीधे झापड़ मारेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Krk Feud With Micah Singh After Salman Singer Said We Sing Nose To Nose

मुंबई: बीते कुछ दिनों से सलमान खान और कमाल राशिद खान खूब चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की ओर से केआरके पर मानहानि का केस किया गया है, जिसके बाद से ट्विटर पर केआरके खूब एक्टिव हो गए हैं और अलग- अलग बातें कह रहे हैं। वहीं इस मामले में सिंगर मीका सिंह की भी एंट्री हो गई है, और उन्होंने कहा कि वो केस नहीं करेंगे, सीधे झापड़ मारेंगे।

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

दरअसल सलमान खान को काफी कुछ बोलने के बाद केआरके ने 27 मई को एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा- ‘कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाना गाता है।’ केआरके के इस ट्वीट पर मीका सिंह ने करारा जवाब देते हुए लिखा- ‘हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ, क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है। लव यू माई बेबी।’

पढ़ें :- Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

मीका का वीडियो वायरल एक ओर जहां मीका सिंह ने ट्विटर पर केआरके को करारा जवाब दिया तो वहीं दूसरी ओर मीका सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मीका सिंह कह रहे हैं, ‘केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।’

मीका को केआरके का जवाब

वहीं कुछ देर पहले केआरके ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब एक चिरकुट सिंगर इस मामले में कूद कर पब्लिसिटी चाहता है। लेकिन मैं उसे वो दूंगा नहीं। कूद बेटा, जितना कूदना है… तुझे तो भाव बिलकुल नहीं दूंगा, क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है।’ हालांकि केआरके ने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है लेकिन उनका ये ट्वीट मीका सिंह को जवाब माना जा रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X