1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से ये अनाउंसमेंट की है कि वो कंगना रनौत के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट में पासपोर्ट के रिन्यू की मांग को लेकर दर्ज की गई याचिका की समीक्षा करने वाले है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: क्रिटिक KRK का विवादों से गहरा संबंध है। लगभग हर एक मुद्दे पर अपनी राय रख ट्रोल होने वाले KRK के साथ इस बार भी कुछ ऐसा देखने को मिला है। क्रिटिक-एक्टर KRK को अब कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी को लेकर घेरा जाने लगा है। दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से ये अनाउंसमेंट की है कि वो कंगना रनौत के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट में पासपोर्ट के रिन्यू की मांग को लेकर दर्ज की गई याचिका की समीक्षा करने वाले है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने ग्रीन ड्रेस में शेयर की हॉट फोटो, कहा- बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले...

आपको बता दें, साथ ही उन्होंने ट्वीट में कंगना को ‘दीदी’ तक बता दिया। इसके उपरांत वो जमकर ट्रोल हुए। ट्वीट कर KRK ने लिखा,’दीदी कंगना रनौत ने अपना पासपोर्ट रिन्यू करने के लिए कोर्ट का दरवाजा ठोका है। मेरा रिव्यू कल रिलीज किया जाने वाला है।’ बताते चलें की कंगना की याचिका पर 15 जून को सुनवाई हुई थी, इसके उपरांत इसकी तारीख को 25 जून तक के लिए टाल दिया गया है।

KRK के इसी ट्वीट के उपरांत सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर उनपर भड़क गएं और उन्हें याद दिलाने लगें कि कंगना उनसे उम्र में छोटी हैं। निरंतर भड़क रहा फैंस का गुस्सा देख KRK ने एक और ट्वीट किया और लोगों को ही मूर्ख बताने लग चुके। KRK ने ट्वीट में लिखा,’दीदी का मतलब बहन है। इसका उम्र से कोई लेना-देना नहीं है। कुछ बेवकूफों को कंगना रनौत को दीदी कहने पर आपत्ति होना शुरू हो गया।

KRK के इस ट्वीट पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। जहां कुछ उपभोक्ता अभिनेता को सपोर्ट करते देखे जा रहे हैं, तो वहीं कुछ KRK को ही मूर्ख बताने लगे हैं। हाल ही में सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) दर्ज कराया है। जिसपर कोर्ट में पहली सुनवाई भी हो चुकी है। कहा जा रहा है कि दबंग खान ने KRK पर राधे का नेगेटिव रिव्यू (Radhe Negative Review) दिए जाने की वजह से केस दर्ज कराया है। लेकिन ये मामला सलमान खान को करप्ट और उनके ब्रैंड बीइंग ह्यूमन (Being Human) को फ्रॉड बताए जाने पर दर्ज कराया गया है।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...