KRK की ट्विटर को धमकी, अकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो कर लूंगा सुसाइड

मुंबई। अपने विवादित ट्वीट से चर्चा में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान(केआरके) ने अब सुसाइड करने की धमकी दे दी है। वजह हैरान करने वाली है, कमाल का कहना है कि अगर उनका ट्विटर अकाउंड रिस्टोर नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे। बता दें कि कमाल खान के ट्विटर अकाउंट को दो हफ्ते पहले सस्पेंड कर दिया गया था। उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना एकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है।

अकाउंट सस्पेंड होने को लेकर परेशान केआरके ने ट्विटर के ऊपर लीगल ऐक्शन लिए जाने की धमकी भी दी थी। उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ मनमानी कार्रवाई करने के लिए मैं ट्विटर को कोर्ट में घसीट ले जाऊंगा। मैंने ट्विटर पर 60 लाख फॉलोअर बनाने के लिए पिछले 4 सालों में लगभग 5 लाख रुपये खर्च किए थे। मैं इसे बर्बाद नहीं जाने दे सकता।

केआरके ने लिखा है, ट्विटर ने मुझे धोखा दिया इसलिए मैं बेहद दुखी हूं। अगर मेरा अकाउंट रिस्‍टोर नहीं किया गया तो मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्‍मेदार यही लोग होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: वायरल हुई इस महिला 'पुलिस' की फोटो, जानिए क्या है सच्चाई }

बताते चलें कि केआरके का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पिछले ही महीने सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना सारा गुस्सा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर निकाला था। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था।

{ यह भी पढ़ें:- उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक }

Loading...