1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK Reviews RRR: आरआरआर देख बोले KRK, राजामौली को 6 महीने की जेल होनी चाहिए

KRK Reviews RRR: आरआरआर देख बोले KRK, राजामौली को 6 महीने की जेल होनी चाहिए

निर्देशक एस.एस.राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि राजामौली का जादू फिर से चलने वाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: निर्देशक एस.एस.राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं अगर इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि राजामौली का जादू फिर से चलने वाला है।

पढ़ें :- परी कथा की तरह नहीं है 'ब्रह्मास्त्र', राजामौली ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

हालांकि सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) फिल्म से खास इंप्रेस नहीं दिखे। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके इस फिल्म की बुराई की है और इसे बिना सिर पैर की फिल्म बताया है। दरअसल, KRK का फिल्म को लेकर रिएक्शन काफी अलग है। कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा, RRR एक फुल टाइम साउथ मसाला फिल्म है जिसका कोई सिर पैर नहीं है।’

पढ़ें :- #BoycottRRRinKarnataka क्यों कर रहा ट्रेंड?, लोग बोले- इज्जत ब‍िजनेस से ज्यादा मायने रखती है ...

अपने दूसरे ट्वीट में कमाल राशिद खान ने इस फिल्म को दिमाग की कोशिकाएं ध्वस्त करने वाली बताया। उन्होंने लिखा, ‘RRR ऐसी वाहियात फिल्म है जैसी भारतीय सिनेमा के इतिहास में कभी नहीं बनी। ये फिल्म इंसान के दिमाग की कोशिकाओं को ध्वस्त कर देती है जिससे वो एक जीवित मुर्दा बन जाता है। ये भारत में बनी अभी तक की सबसे बकवास फिल्म है।

KRK ने लिखा, ‘इस कबाड़ फिल्म के हिसाब से ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को ‘मुगल-ए-आजम’ बता देना चाहिए। मेरी तरफ से इस फिल्म को 0 स्टार।’ कमाल राशिद खान ने हालांकि इस फिल्म में कोई गलतियां बताने की बजाए इसे सबसे बड़ा क्राइम ही कह डाला है। उन्होंने लिखा, ‘मैं गलतियां नहीं बता सकता लेकिन मैं इसे सबसे बड़ा क्राइम कहूंगा।

पढ़ें :- Gangubai Kathiawadi रिलीज होते ही बोले केआरके, बिना पेन किलर खाए नहीं देख सकते फिल्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...