1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia Bhatt के EX को लेकर बोले KRK, कहा-औकात पता चल गई ना बेटा धोबी का कुत्ता ना घर ना….

Alia Bhatt के EX को लेकर बोले KRK, कहा-औकात पता चल गई ना बेटा धोबी का कुत्ता ना घर ना….

बी-टाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चाओं में हैं। आपको बता दें कि यह कपल आज शादी करने जा रहा है और शादी के बीच इस कपल के घरवालों के फोटोज सामने आ रहे हैं। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो ये स्वीट कपल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बी-टाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चाओं में हैं। आपको बता दें कि यह कपल आज शादी करने जा रहा है और शादी के बीच इस कपल के घरवालों के फोटोज सामने आ रहे हैं। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो ये स्वीट कपल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

पढ़ें :- Priyanka Chopra Baby First Pic: प्रियंका ने पहली बार शेयर की नन्ही शहजादी की तस्वीरें, क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल

वहीं इन सभी के बीच खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेड एनालिस्ट लिखने वाले कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) उर्फ ​​केआरके (KRK) ने भी एक ट्वीट किया है जो चर्चाओं में है। दरअसल आज उन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) पर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) में डेब्यू के बाद आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे और रणबीर के चलते दोनों अलग हो गए। ऐसे में KRK ने आलिया की शादी में सिद्धार्थ को टारगेट किया है। उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं, “एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट के लिए मुझसे लड़ाई की थी। और अब आलिया ने उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया है। औकात पता चल गई ना बेटा। धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का।”

आप सभी को बता दें कि केआरके शायद उस लड़ाई का जिक्र किया है जब आलिया भट्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ एक मैगजीन कवर के लिए बिकनी फोटोशूट के लिए ट्रोल किया था। दरअसल केआरके ने ट्वीट किया था, “आलिया बिकनी में बहुत बच्ची दिखती हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग उन्हें इसे पहनने के लिए मजबूर करते रहते हैं।” उसके बाद सिद्धार्थ को केआरके की यह टिप्पणी रास नहीं आई और उन्होंने केआरके को जमकर लताड़ा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...