1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK ने दी Mika Singh को फिर धमकी, कहा -‘कुत्ता’ रिलीज करने की औकात नहीं….

KRK ने दी Mika Singh को फिर धमकी, कहा -‘कुत्ता’ रिलीज करने की औकात नहीं….

मीका सिंह ने केआरके पर बना गाना 'केआरके कुत्ता' रिलीज करने की घोषणा की थी। उन्होनें कहा था कि वह जल्द ही ये गाना रिलीज करने वाले हैं। जिसका टीजर भी हाल ही में रिलीज किया है। मीका ने भी अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर शेयर किया और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द गाना रिलीज करने वाले हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Krk Threatens Mika Singh Again Says Dog Does Not Have The Right To Release

नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान इन दिनो विवादों से घिरे हुए हैं। आए दिन कोई न कोई ऐसा बयान देते हैं अब हाल ही में कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में गायक मीका सिंह को चुनौती देते हुए उनपर बना गाना ‘केआरके कुत्ता’ रिलीज करने की चुनौती दी है।

पढ़ें :- KRK ने राखी सावंत का ऑडियो किया ट्वीट, एक्ट्रेस ने Mika Singh की ट्रोलिंग का ...

दरअसल जब सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई थी,उस दौरान केआरके ने फिल्म के रिव्यु के माध्यम से सलमान पर निशाना साधा था। इसके बाद सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का दावा भी ठोक दिया था। इसी बीच कमाल आर खान को मीका सिंह ने भी लताड़ लगाई थी। दोनों ने जमकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किये थे।

पढ़ें :- मीका सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, KRK बोले- मेरी बेटी की... छेड़छाड़ करने की दे रहे धमकी

उसी दौरान मीका सिंह ने केआरके पर बना गाना ‘केआरके कुत्ता’ रिलीज करने की घोषणा की थी। उन्होनें कहा था कि वह जल्द ही ये गाना रिलीज करने वाले हैं। जिसका टीजर भी हाल ही में रिलीज किया है। मीका ने भी अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर शेयर किया और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द गाना रिलीज करने वाले हैं।

टीजर में कुत्ते के भौंकने की बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है। वीडियो में मीका सिंह अपनी टीम के साथ काम करते नजर आ रहे हैं। वही मीका सिंह के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है।

पढ़ें :- केआरके का मीका सिंह पर पटलवार, कहा- सिंगर ने मुझसे मांगी थी भीख

उन्होंने मीका सिंह का नाम लिए बिना लिखा है कि, ” यह गाना रिलीज करके दिखाएं।” केआरके ने ट्वीट में लिखा है, ‘इतना भौंकता क्यों है अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की तो, डर मत बिंदास रिलीज कर, मैं चाहता हूं कि तू बस एक बार ये सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देखl’ हालांकि मीका सिंह ने अभी तक केआरके के इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X