1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. केआरके ने ट्विटर पर लिखा, मैं जल्द ही नागपुर जाकर ज्वाइन करने जा रहा हूं आरएसएस, रिएक्शन भी आने शुरू

केआरके ने ट्विटर पर लिखा, मैं जल्द ही नागपुर जाकर ज्वाइन करने जा रहा हूं आरएसएस, रिएक्शन भी आने शुरू

फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आए केआरके ने गुरुवार को अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में लोगों को ट्वीट के जरिए बताया है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी ही बात हो रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आए केआरके ने गुरुवार को अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में लोगों को ट्वीट के जरिए बताया है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी ही बात हो रही है।

पढ़ें :- सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के तीखे बोल, कहा PFI को किया बैन, तो RSS को क्यूं नहीं?

ताजा ट्वीट में केआरके ने बताया कि वह जल्द ही आरएसएस में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अब यह फाइनल और कंफर्म हो चुका है कि मैं जल्द ही नागपुर जाकर आरएसएस ज्वाइन करने जा रहा हूं।

पढ़ें :- Imam Chief Omar Ahmed Ilyasi को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा, मोहन भागवत के बारे में कही थी ये बात

केआरके  नागपुर नहीं ,प्रतिदिन सुबह लगने वाली  शाखा में जाएं, तभी समझ में आएगा आरएसएस क्या चीज है?

केआरके को अब कौन बताए कि आरएसएस कोई पार्टी नहीं है? जिसकी सदस्यता के लिए नागपुर जाना पड़ता है। बल्कि आरएसएस में प्रथम चरण में स्वयंसेवक बनते हैं। वह सुबह प्रतिदिन लगने वाली इसके लिए शाखा में जाना पड़ता है। इसके बाद उसकी नियमित उपस्थिति व अन्य आचार विचार के आधार पर खुद को स्वयंसेवक बनाना होता है। खैर केआरके तो कौन बताएगा? कि आरएसएस क्या चीज है?

हालांकि उनके इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। उनके इस फैसले पर कई लोग उनके समर्थन में हैं। वहीं, कुछ यूजर्स उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बेस्ट ऑफ लक सर जी। एक अन्य यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, मौज कर दी भ्रता श्री। वहीं, एक यूजर ने उनके फैसले की आलोचना करते हुए लिखा, आरएसएस आप पर विश्वास क्यों करेगा। मुझे आप कोई एक वजह बता दीजिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...