केआरके ने लिखा ऐसा कि भड़क उठे श्रेयस तलपड़े, बोला-औकात में रह

मुंबई। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया के गलियारों में अपनी अनाब-सनाब करतूतों की वजह से चर्चाओं में बने रहने वाले केआरके को भला कौन भूल सकता है। केआरके की हरकते देख तो यही लगता है कि ये कहते रहते है कि ‘आ बैल मुझे मार।’ इस बार केआरके ने श्रेयस तलपड़े को सोशल मीडिया छेड़ दिया है। हालांकि श्रेयस ने उन्हें इस गलती के लिए जमकर खरी खोटी सुना दी है।

दरअसल, हुआ यू कि शुक्रवार को सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फ़िल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज़’ रिलीज़ हुई है। फ़िल्म का निर्देशन भी श्रेयस तलपड़े ने ही किया है, यह फ़िल्म मराठी का रीमेक है। फ़िल्म को लेकर दर्शकों की तो मिली-जुली प्रतिक्रिया है, लेकिन केआरके को यह फ़िल्म जरा भी पसंद नहीं आई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़िल्म को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया जिससे श्रेयस तलपड़े को ग़ुस्सा आ गया। केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”पोस्टर ब्वॉयज़ टॉप क्लास की वाहियात फ़िल्म है, फ़िल्म ने पहले दिन 1.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे पता चलता है कि देओल्स का कोई स्टारडम नहीं है और श्रेयस का डायरेक्शन भी बेकार है।”

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री पर फिल्म बना रहे विवेक अग्निहोत्री }


श्रेयस ने उनके इस ट्वीट का जवाब भी कुछ ऐसी ही ज़ुबान में दिया है, उन्होंने लिखा है, ”औकात में रह कमाल आर खान. कभी हाथ लगा तो इतनी ज़ोर से पटकूंगा कि टप्पा खाके छत से लगेगा. जय महाराष्ट्र।”

बताते चले कि यह कोई पहली दफा नहीं है जब केआरके ने किसी के साथ फर्जी पंगा लिया हो, इसके पहले भी वे ऐसा कर चुके है जिस वजह से उन्हें जलील भी होना पड़ा है।

{ यह भी पढ़ें:- 'न्यूटन' आंख खोलने वाली फिल्म है: अमिताभ बच्चन }