1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. इस वजह से कृष्णा अभिषेक नहीं चाहते कि सिद्धार्थ शुक्ला से बात करें आरती

इस वजह से कृष्णा अभिषेक नहीं चाहते कि सिद्धार्थ शुक्ला से बात करें आरती

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपनी आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। वहीं गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला संग आरती का रिश्ता टूट गया। आरती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गेम में आगे नहीं बढ़ेंगी और यह जानने के बाद उनके भाई कृष्णा अभिषेक ने राहत की सांस ली होगी। क्योंकि वो ऐसा ही चाहते थे।

बीते कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक ने कहा कि आरती को सिद्धार्थ शुक्ला संग बातचीत बंद कर देनी चाहिए। कृष्णा का कहना है कि सिद्धार्थ लड़कियों से तमीज़ से बात नहीं करते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा- सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों से असभ्य तरीके से बात करते हैं। जिसका उन्हें ध्यान रखना चाहिए, वे बहुत रुड होते हैं ना सिर्फ आरती के साथ बल्कि शो की दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ भी।

‘मुझे लगता है कि आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला से बात करना बंद कर देना चाहिए, वो ज्यादा कुछ उसको बोलती नहीं है। सिद्धार्थ फिजिकल भी हो जाते हैं साथ ही जुबानी भी लड़ रहे हैं, जो कि एक एक्टर के लिए अच्छा नहीं है। उनकी घर से बाहर एक इमेज है और फैन फॉलोइंग भी। मुझे भी गुस्सा आता है, लेकिन मैं खुद को कंट्रोल कर लेता हूं। सिद्धार्थ को भी अपने गुस्से पर काबू रखना सीखना होगा, मैं सिद्धार्थ को बस यही सुझाव देना चाहता हूं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...