एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने पोस्ट की फोटो, हार्दिक पांड्या को भाई कहने पर हुई Troll

hardik
एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने पोस्ट की फोटो, हार्दिक पांड्या को भाई कहने पर हुई Troll

मुंबई। हार्दिक पांड्या के चक्कर में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। दरअसल क्रिस्टल ने एक तस्वीर शेयर की था। हार्दिक के साथ इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए क्रिस्टल ने लिखा, Brother from Another Mother ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है।’ इस तस्वीर पर क्रिस्टल ने हार्दिक को भाई लिखा तो बस सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी बात को उठा लिया।

Krystle Dsouza Got Trolled For Calling Hardik Pandya Brother From Another Mother :

हार्दिक पांड्या करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपने महिला व‍िरोधी कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहे थे। हालांकि हार्दिक और उनके साथ इसी शो पर मेहमान रहे क्रिकेटर केएल राहुल को अपने बयान की सजा मिल चुकी है। लेकिन लोगों के जेहन से अभी सब कुछ निकला नहीं है। हाल ही में क्रिस्टल द्वारा की गई एक पोस्ट में हार्दिक के दिखने पर यूजर्स भड़क गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

हालांकि हार्दिक और उनके साथ इसी शो पर मेहमान रहे क्रिकेटर केएल राहुल को अपने बयान की सजा मिल चुकी है लेकिन लोगों के जेहन से अभी सब कुछ निकला नहीं है। हाल ही में क्रिस्टल द्वारा की गई एक पोस्ट में हार्दिक के दिखने पर यूजर्स भड़क गए हैं और अजबी-अजीब बातें लिख रहे हैं।

हार्दिक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर आने की देर थी कि यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने दोनों के बारे में कमेंट्स लिखने शुरू कर दिए। तमाम यूजर्स ने क्रिस्टल के लिए लिखा कि अच्छा किया पहले ही भाई बोल दिया। एक यूजर ने लिखा कि जितना चाय में चाय पत्ती डालनी जरूरी होती है उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था।

मुंबई। हार्दिक पांड्या के चक्कर में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। दरअसल क्रिस्टल ने एक तस्वीर शेयर की था। हार्दिक के साथ इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए क्रिस्टल ने लिखा, Brother from Another Mother 'मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है।' इस तस्वीर पर क्रिस्टल ने हार्दिक को भाई लिखा तो बस सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी बात को उठा लिया। हार्दिक पांड्या करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपने महिला व‍िरोधी कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहे थे। हालांकि हार्दिक और उनके साथ इसी शो पर मेहमान रहे क्रिकेटर केएल राहुल को अपने बयान की सजा मिल चुकी है। लेकिन लोगों के जेहन से अभी सब कुछ निकला नहीं है। हाल ही में क्रिस्टल द्वारा की गई एक पोस्ट में हार्दिक के दिखने पर यूजर्स भड़क गए।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

हालांकि हार्दिक और उनके साथ इसी शो पर मेहमान रहे क्रिकेटर केएल राहुल को अपने बयान की सजा मिल चुकी है लेकिन लोगों के जेहन से अभी सब कुछ निकला नहीं है। हाल ही में क्रिस्टल द्वारा की गई एक पोस्ट में हार्दिक के दिखने पर यूजर्स भड़क गए हैं और अजबी-अजीब बातें लिख रहे हैं। हार्दिक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर आने की देर थी कि यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने दोनों के बारे में कमेंट्स लिखने शुरू कर दिए। तमाम यूजर्स ने क्रिस्टल के लिए लिखा कि अच्छा किया पहले ही भाई बोल दिया। एक यूजर ने लिखा कि जितना चाय में चाय पत्ती डालनी जरूरी होती है उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था।