1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. जल्द लॉन्च होगा केटीएम 390 एडवेंचर

जल्द लॉन्च होगा केटीएम 390 एडवेंचर

नई 250 एडवेंचर के बाद केटीएम इंडिया अब नई 390 एडवेंचर को पेश करने की तैयारी में है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

KTM का बिल्कुल नया MY22 390 एडवेंचर डीलरशिप पर आने लगा है, जो एक लॉन्च का संकेत देता है। हाल ही में, भारतीय बाजार में 250 एडवेंचर की बिक्री शुरू हुई, और लाइनअप में अगला 390 एडवेंचर होगा जो मार्च’22 में किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- Hyundai India ने बंद की Venue कॉम्पैक्ट SUV की ऑनलाइन बुकिंग

नवीनतम वार्षिक अपडेट के साथ, मोटरसाइकिल को दो नए रंग विकल्प अर्थात् ग्रे-ब्लैक स्कीम और एक ब्लू स्कीम प्राप्त करने के लिए बाध्य किया गया है।

दोनों नए पेंट विकल्प ताजा नारंगी लहजे और बॉडी ग्राफिक्स के साथ आएंगे। अपडेट किए गए विकल्प कंपनी की बड़ी एडीवी पेशकश, 890 एडवेंचर से प्रेरणा लेते हैं। नए रंग अपडेट के अलावा, बाइक में नए टैंक श्राउड और रियर साइड पैनल भी मिलते हैं जो सैडल से थोड़े चौड़े होते हैं।

जहां तक ​​फीचर्स की बात है, तो उम्मीद है कि मोटरसाइकिल अपने ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप के साथ-साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से रंगीन टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और वैकल्पिक टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन को आगे बढ़ाएगी। बाइक में एक समायोज्य विंडस्क्रीन भी मिलेगी और एक मानक 12V चार्जिंग पोर्ट की भी उम्मीद है।

मोटरसाइकिल के दिल में वही 373.2cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर बैठना जारी रहेगा। यह इंजन 42.3 bhp की मैक्सिमम पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए रेट किया गया है। इंजन को एक मानक द्वि-दिशात्मक त्वरित-शिफ्टर के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

पढ़ें :- देखिये जून 2022 में भारत में लॉन्च हुई नई कारे

इंजन के अलावा, उम्मीद है कि नया 390 एडवेंचर नॉन-एडजस्टेबल इनवर्टेड फ्रंट फोर्क और रियर WP एपेक्स मोनो-शॉक के रूप में समान हार्डवेयर सेटअप को भी जारी रखेगा। ब्रेकिंग के लिए, बाइक में दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक और ऑफरोड मोड के साथ एक डुअल-चैनल ABS होगा।

नई 390 एडवेंचर के बाद KTM भारत में नई RC390 को भी पेश करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...