पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलेंगी मां-पत्नी

kulbhushan

Kulbhushan Jadhav Pakistan Jail Mother Wife India Meet Interaction

मुंबई। जासूसी के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नैसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी उनसे मिलने के लिए सोमवार को इस्लामाबाद पहुंचे। पाकिस्तान की ओर से अनुमति मिलने के बाद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां आज पाकिस्तान की जेल में उनसे मुलाकात करेंगी। दोनों पाकिस्तान पहुंच चुकी हैं, थोड़ी ही देर में ये मुलाकात होगी।

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय (पीएफओ) पहले ही पुष्टि कर चुका है कि विदेश मंत्रालय में होने वाली इस मुलाकात में भारत के उपउच्चायुक्त जे.पी.सिंह मौजूद रहेंगे। जाधव के परिवार को उनसे मिलने की भारत सरकार की ओर से बार-बार की जा रही मांग के बाद पाकिस्तान सरकार ने आखिरकार मानवीय आधार पर उनके परिवार को जाधव से मिलने की मंजूरी दी थी।

जाधव पर पाकिस्तान द्वारा लगाए जा रहे कथित जासूसी के आरोपों पर भारत सरकार जाधव को निर्दोष बताती रही है। गौरतलब है कि पूर्व नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को तीन मार्च 2016 को गिरफ्तार किया गया था। उन पर जासूसी और आतंकवाद के आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने उन्हें मृत्युदंड की सजा सुनाई थी।

मुंबई। जासूसी के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नैसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी उनसे मिलने के लिए सोमवार को इस्लामाबाद पहुंचे। पाकिस्तान की ओर से अनुमति मिलने के बाद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां आज पाकिस्तान की जेल में उनसे मुलाकात करेंगी। दोनों पाकिस्तान पहुंच चुकी हैं, थोड़ी ही देर में ये मुलाकात होगी। पाकिस्तान के विदेश कार्यालय (पीएफओ) पहले ही पुष्टि कर चुका है कि विदेश मंत्रालय में होने…