पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने उनकी मां और पत्नी कल होंगी रवाना

kulbhushan-jadhav_650x400_51494826156

Kulbhushan Jadhavs Mother And Wife To Visit Pakistan On December 25

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव से मिलने उनकी पत्नी और मां पाकिस्तान जाएंगे. दोनों कल कॉमर्शियल फ़्लाइट से पहुंचेंगे और इसके बाद कल ही लौट भी आएंगे. इस दौरान इस्लामाबाद में भारतीय डिप्टी हाइकमिश्नर भी उनके साथ मौजूद रहेंगे.

पाकिस्तान ने 20 दिसंबर को जाधव की पत्नी और उनकी मां के लिए वीज़ा जारी किया था. पाकिस्तान ने इस बात पर भी सहमति जताई थी कि इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग का एक राजनयिक उनके साथ होगा. पाकिस्तान कह चुका है कि जाधव को तत्काल फांसी का कोई खतरा नहीं है. पाकिस्तानी विदेश विभाग के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा था कि पाकिस्तान ने जाधव की मां और पत्नी को उनसे मुलाकात की अनुमति पूरी तरह मानवीय आधार पर दी है.

विदेश विभाग के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा था कि भारत ने सूचित किया है कि कमांडर जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को व्यावसायिक उड़ान से यहां आएंगी और उसी दिन वापस लौट जाएंगी. इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त उनके साथ रहने वाले राजनयिक होंगे. फैसल ने कहा था कि कुलभूषण जाधव की दया याचिकाएं अब भी लंबित हैं.

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव से मिलने उनकी पत्नी और मां पाकिस्तान जाएंगे. दोनों कल कॉमर्शियल फ़्लाइट से पहुंचेंगे और इसके बाद कल ही लौट भी आएंगे. इस दौरान इस्लामाबाद में भारतीय डिप्टी हाइकमिश्नर भी उनके साथ मौजूद रहेंगे. पाकिस्तान ने 20 दिसंबर को जाधव की पत्नी और उनकी मां के लिए वीज़ा जारी किया था. पाकिस्तान ने इस बात पर भी सहमति जताई थी कि इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग का एक राजनयिक उनके साथ होगा. पाकिस्तान…