Kult ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कमाल के है फ़ीचर्स

kult 1

नई दिल्ली।घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कुल्त ने शुक्रवार को किफायती स्मार्टफोन ‘ग्लेडिएटर’ 4जी-वोल्ट लॉन्च किया जो कि 24 सितंबर से 6,999 रुपये में अमेजन पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच आईपीएस डिसप्ले सहित 32 जीबी रैम और 32 जीबी रौम जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

कुल्त के निदेशक नितेश गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा, हम कुल्त में उपभोक्ताओं को बेहतर डिजिटल अनुभव अपलब्ध कराने के लिए लगातार काम कर रहे है।

{ यह भी पढ़ें:- Samsung जल्द लांच करेगा 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स }

स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है जो एंड्रॉइड 7.0 नोगाट पर चलता है और एलईडी फ्लैश वाला 13 एमपी रियर और 8 एमपी फोटो कैमरा भी है।

यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जिसे फोन एवं एप्लीकेशन को खोलने, कॉल्स का उत्तर देने, फिल्मों व गानों को प्ले एंड पॉज को पॉज करेने, अलार्म बंद करने और होम पेज को स्क्रॉल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- Flipkart Big Shopping Days: मात्र 291 में ले जाएं Xiaomi Redmi 5A }

नई दिल्ली।घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कुल्त ने शुक्रवार को किफायती स्मार्टफोन 'ग्लेडिएटर' 4जी-वोल्ट लॉन्च किया जो कि 24 सितंबर से 6,999 रुपये में अमेजन पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच आईपीएस डिसप्ले सहित 32 जीबी रैम और 32 जीबी रौम जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। कुल्त के निदेशक नितेश गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा, हम कुल्त में उपभोक्ताओं को बेहतर डिजिटल अनुभव अपलब्ध कराने के…
Loading...