Kult ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत महज

kult

नई दिल्ली। घरेलू दूरसंचार कंपनी ऑप्टिमस समूह के ब्रांड कल्ट ने सोमवार को किफायती स्मार्टफोन ‘एंबिशन’ बाजार में 5,999 रुपये में उतारा। इस डिवाइस में पांच इंच का ऑन-सेल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। यह अमेजन डॉट इन पर 11 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Kult Launches The Cheapest Smartphone Price :

कल्ट के निदेशक (नए उत्पाद विकास) नीतेश गुप्ता ने एक बयान में कहा, “कल्ट एंबिशन युवाओं की जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है, जो चौबीस घंटे डिजिटल दुनिया से जुड़े रहते हैं। वे अपनी सभी मनोरंजन और सूचना संबंधी जरूरतें इस फोन से पूरी कर सकेंगे।”

इस फोन में मीडियाटेक एमटीके6737 चिपसेट के साथ तीन जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए अतिरिक्त 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल (ऑटो फोकस) का है तथा सेल्फी कैमरा पांच मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे फ्लैश के साथ हैं।

यह डिवाइस एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।

नई दिल्ली। घरेलू दूरसंचार कंपनी ऑप्टिमस समूह के ब्रांड कल्ट ने सोमवार को किफायती स्मार्टफोन 'एंबिशन' बाजार में 5,999 रुपये में उतारा। इस डिवाइस में पांच इंच का ऑन-सेल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। यह अमेजन डॉट इन पर 11 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।कल्ट के निदेशक (नए उत्पाद विकास) नीतेश गुप्ता ने एक बयान में कहा, "कल्ट एंबिशन युवाओं की जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है, जो चौबीस घंटे डिजिटल दुनिया से जुड़े रहते हैं। वे अपनी सभी मनोरंजन और सूचना संबंधी जरूरतें इस फोन से पूरी कर सकेंगे।"इस फोन में मीडियाटेक एमटीके6737 चिपसेट के साथ तीन जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए अतिरिक्त 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल (ऑटो फोकस) का है तथा सेल्फी कैमरा पांच मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे फ्लैश के साथ हैं।यह डिवाइस एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है।