कुमारस्वामी की बातों से झलकी हताशा, बोले सोंच रहा छोंड़ दूं राजनीति

kumarswamy
कुमारस्वामी की बातों से झलकी हताशा, बोले सोंच रहा छोंड़ दूं राजनीति

नई दिल्ली। हाल ही मुख्यमंत्री पद गंवाने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी शनिवार शाम बड़ी बात बोल दी। उन्होने कहा है कि अगर लोग उनके परिवार को राजनीति लाना जारी रखते है तो राजनीति से दूर जाने की सोच रहे हैं। बता दें कि बीते 23 जुलाई को विश्वास मत हारने के बाद उनकी सरकार 14 महीने सत्ता में रहने के बाद गिर गई थी।

Kumaarasvaamee Kee Baaton Se Jhalakee Hataasha Bole Sonch Raha Chhond Doon Raajaneeti :

बता दें कि कुमारस्वामी ने कहा कि, “मैं राजनीति से दूर जाने की सोच रहा हूं। मैं गलती से राजनीति में आ गया और गलती से सीएम बन गया। भगवान ने मुझे दो बार सीएम बनने का मौका दिया। 14 महीनों में मैंने राज्य के विकास की दिशा में अच्छा काम किया। मैं संतुष्ट हूं।”

इस दौरान उन्होने कहा कि लोगों ने कथित तौर पर उनके परिवार को राजनीति में खींचने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अब वे शांति से रहना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कृपया मेरे परिवार को इमसें न घसीटा जाए। मुझे शांति से रहने दिया जाए। आगे उन्होने कहा कि मुझे लोगों के दिल में जगह चाहिए।

नई दिल्ली। हाल ही मुख्यमंत्री पद गंवाने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी शनिवार शाम बड़ी बात बोल दी। उन्होने कहा है कि अगर लोग उनके परिवार को राजनीति लाना जारी रखते है तो राजनीति से दूर जाने की सोच रहे हैं। बता दें कि बीते 23 जुलाई को विश्वास मत हारने के बाद उनकी सरकार 14 महीने सत्ता में रहने के बाद गिर गई थी। बता दें कि कुमारस्वामी ने कहा कि, “मैं राजनीति से दूर जाने की सोच रहा हूं। मैं गलती से राजनीति में आ गया और गलती से सीएम बन गया। भगवान ने मुझे दो बार सीएम बनने का मौका दिया। 14 महीनों में मैंने राज्य के विकास की दिशा में अच्छा काम किया। मैं संतुष्ट हूं।" इस दौरान उन्होने कहा कि लोगों ने कथित तौर पर उनके परिवार को राजनीति में खींचने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अब वे शांति से रहना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कृपया मेरे परिवार को इमसें न घसीटा जाए। मुझे शांति से रहने दिया जाए। आगे उन्होने कहा कि मुझे लोगों के दिल में जगह चाहिए।