AAP की हार पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर ली केजरीवाल की चुटकी

Kumar Vishvas Sized Down Arvind Kejriwal At Twitter After Aaps Defeat In Bypolls

नई दिल्ली। दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को हार मिलने के बाद पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ​ट्विटर के जरिए बिना नाम लिए अरविन्द केजरीवाल पर एक के बाद एक चुटीले वार किए हैं। कुमार विश्वास ने पहला ट्वीट गुरुवार की दोपहर को उस समय किया जब यह स्पष्ट हो गया कि राजौरी गार्डन उपचुनाव में आप उम्मीदवार की जमानत जब्त हो चुकी है। जिसके बाद कुमार विश्वास ने शाम को किया जिसमें उन्होंने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल को राजा बताते हुए अपने आस पास के चाटुकारों से दूर रहने की सलाह दी है।




आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल को अपना दोस्त बताने वाले कुमार विश्वास कई मौकों पर पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर चुके हैं। जिस वजह से कई बार ऐसी खबरें हवा में आ चुकीं हैं कि उनका आम आदमी पार्टी से मोहभंग हो चुका है। हालांकि वे हर बार स्वयं को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताकर अपने विचारों को आलोचना का रूप दे चुके हैं।







नई दिल्ली। दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को हार मिलने के बाद पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ​ट्विटर के जरिए बिना नाम लिए अरविन्द केजरीवाल पर एक के बाद एक चुटीले वार किए हैं। कुमार विश्वास ने पहला ट्वीट गुरुवार की दोपहर को उस समय किया जब यह स्पष्ट हो गया कि राजौरी गार्डन उपचुनाव में आप उम्मीदवार की जमानत जब्त हो चुकी है। जिसके बाद कुमार विश्वास ने शाम को…