आप की अहम बैठक में कुमार विश्वास और अलका लांबा को नो एंट्री

aam aadmi party
आप की अहम बैठक में कुमार विश्वास और अलका लांबा को नो एंट्री

नई दिल्ली। बीते चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इसी को लेकर सीएम केजरीवाल के आवास पर पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हो चुकी है। तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में रही पार्टी की स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव इस बैठक का अहम एजेंडा है।

Kumar Vishwas And Alka Lamba Not Invited In Aap Meeting :

बता दें कि इस बैठक के लिए AAP नेता कुमार विश्वास, विधायक अलका लांबा आमंत्रित नहीं किया गया हैं। अलका ने कहना है कि उन्हें पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला जा चुका है, इसलिए भी उन्हें बैठक के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होने कहा कि बिना बुलाए बैठक जाना उचित नहीं है, इसलिए मैं नहीं जा रही हूं।

इस बैठक को लोकसभा चुनाव को देखते हुए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव और दूसरे राज्यों में संगठन के विस्तार पर चर्चा की जाएगी। बैठक में इस बात की भी समीक्षा होगी कि तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहां कमी रही? बता दें कि राष्ट्रीय परिषद ही पार्टी की संवैधानिक व्यवस्था को तय करती है।

नई दिल्ली। बीते चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। इसी को लेकर सीएम केजरीवाल के आवास पर पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू हो चुकी है। तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में रही पार्टी की स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव इस बैठक का अहम एजेंडा है। बता दें कि इस बैठक के लिए AAP नेता कुमार विश्वास, विधायक अलका लांबा आमंत्रित नहीं किया गया हैं। अलका ने कहना है कि उन्हें पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला जा चुका है, इसलिए भी उन्हें बैठक के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होने कहा कि बिना बुलाए बैठक जाना उचित नहीं है, इसलिए मैं नहीं जा रही हूं। इस बैठक को लोकसभा चुनाव को देखते हुए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव और दूसरे राज्यों में संगठन के विस्तार पर चर्चा की जाएगी। बैठक में इस बात की भी समीक्षा होगी कि तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहां कमी रही? बता दें कि राष्ट्रीय परिषद ही पार्टी की संवैधानिक व्यवस्था को तय करती है।