केजरीवाल पर कुमार का शायराना तंज़- ‘मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था।’

kumar-kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) में राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने के बाद से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंध केजरीवाल पर फिल्मी अंदाज में निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मुझे पता है इस माहिष्मति की शिवगामी कोई और है। हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है।”

एक निजी कार्यक्रम में जब कुमार विश्वास से राज्य सभा न भेजे जाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा, “मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था।” बता दें कि कुमार ने कई बार राज्यसभा जाने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन पार्टी ने उनपर ‘विश्वास’ नहीं जताया।

{ यह भी पढ़ें:- AAP नेता ने किया खालिस्‍तान का समर्थन, केजरीवाल पर बरसे CM कैप्‍टन }

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को संजय सिंह, व्यापारी सुशील गुप्ता व चार्टर्ड अकांउटेंट एन.डी.गुप्ता को दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया था। जिसके बाद से कुमार विश्वास पार्टी के खिलाफ हमलावर हैं। कुमार विश्वास ने 3 जनवरी को अरविंद केजरीवाल पर जमकर तंज कसे थे।

उन्होंने कहा, ‘मैं गुप्ता को मनीष सिसोदिया के साथ बीते 40 साल, केजरीवाल के लिए 12 साल, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सात साल व पार्टी विधायकों के लिए बीते पांच सालों से काम करने के लिए बधाई देता हूं।’

{ यह भी पढ़ें:- सत्येंद्र जैन के बाद धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया की भी तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती }

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) में राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने के बाद से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंध केजरीवाल पर फिल्मी अंदाज में निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "मुझे पता है इस माहिष्मति की शिवगामी कोई और है। हर बार नए कटप्पा को पेश किया जाता है।" एक निजी कार्यक्रम में जब कुमार विश्वास से राज्य सभा न भेजे जाने का कारण पूछा तो…
Loading...