शिवपाल के साथ मंच पर ‘कुमार’ का छलका दर्द, बोले- हम दोनों अपनी पार्टी के ‘आडवाणी’

शिवपाल के साथ मंच पर 'कुमार' का छलका दर्द, बोले- हम दोनों अपनी पार्टी के 'आडवाणी'
शिवपाल के साथ मंच पर 'कुमार' का छलका दर्द, बोले- हम दोनों अपनी पार्टी के 'आडवाणी'
लखनऊ। आम आदमी पार्टी(आप) के नेता और कवि कुमार विश्वास एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के इटावा जिले पहुंचे। कुमार के साथ मंच पर सपा नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे। इस दौरान कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए खुद को आम आदमी पार्टी का 'आडवाणी' बता दिया। इतना ही नहीं कुमार ने शिवपाल सिंह यादव को भी अपने साथ ही सपा का 'आडवाणी' कह दिया। दरअसल, इटावा में शिवपाल सिंह…

लखनऊ। आम आदमी पार्टी(आप) के नेता और कवि कुमार विश्वास एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के इटावा जिले पहुंचे। कुमार के साथ मंच पर सपा नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे। इस दौरान कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए खुद को आम आदमी पार्टी का ‘आडवाणी’ बता दिया। इतना ही नहीं कुमार ने शिवपाल सिंह यादव को भी अपने साथ ही सपा का ‘आडवाणी’ कह दिया।

दरअसल, इटावा में शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन पर स्कूल ने कवि सम्मेलन के कार्यक्रम का आयोजन किया था। कुमार जब कविताएं पढ़ रहे थे, तो मंच पर शिवपाल यादव मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं और शिवपाल जी अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी हो गए हैं।” इससे आगे उन्होंने कहा कि हम दोनों सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने के काम आते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल ने 10वें दिन तोड़ा अनशन, अध्यादेश के लिए PM मोदी का किया शुक्रिया }

जन्मदिन के मौके पर शिवपाल यादव ने पार्टी में उनकी भूमिका को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो सपा में हैं और जो मुलायम सिंह कहेंगे वो करेंगे। नई पार्टी बनाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि वह अब भी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ हैं और उनकी ‘प्रार्थना’ है कि परिवार फिर से एकजुट हो।

कार्यक्रम के दौरान कुमार विश्वास ने पूर्व सपा मुखिया मुलायम सिंह की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि हिंदी के लिए जो काम सपा परिवार ने किया वैसा किसी ने नहीं किया।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान }

Loading...