1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी की मां के समर्थन में उतरे कुमार विश्वास, कहा-निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे…

कमलेश तिवारी की मां के समर्थन में उतरे कुमार विश्वास, कहा-निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे…

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kumar Vishwas Targeted The Yogi Government

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद पूरे देश भर में इसका विरोध हो रहा है। हत्यारों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस के साथ गुजरात एटीएस भी लगी हुई है। हत्यारों पर आज ढाई लाख का इनाम भी घोषित किया गया है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने योगी सरकार पर सवाल खड़े किये थे।

पढ़ें :- आज से होगा Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन, इस बार सख्त होंगे नियम

कुसुम तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। वहीं, विपक्ष इसको लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रही है। कुसुम तिवारी की वायरल हो रही इस वीडियो को डॉ. कुमार विश्वास का भी समर्थन मिला है।

पढ़ें :- शिक्षक संघ का दावा-पंचायत चुनाव में 1600 शिक्षकों की कोरोना से गई जान, एक करोड़ रुपये के साथ ये हैं मांगें

उन्होंने कुसुम तिवारी का बयान री-ट्वीट करते हुए लिखा,’निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे तब भी उस व्यवस्था के स्वयंभू मालिकों के दरबार में जाना ही होगा! सनातन संस्कारों में मृत्यु के बाद तेरहवीं तक परिजन घर नहीं छोड़ सकते पर मरनेवाला चाहे कानून का रखवाला बुलंदशहर का इंस्पेक्टर हो या कट्टरपंथियों का शिकार, जाना पढ़ेगा दरबार।’

वहीं, सपा एमएलसी सुनील सिंह यादव ने भी योगी सरकार सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘एक बूढ़ी मां के इन सवालों का योगी जी को जवाब देना चाहिए! हमारी सरकार में सुरक्षित रहने वाले कमलेश तिवारी को हिदुत्व का राग अलापने वाले पाखंडियों की सरकार में बेरहमी से मार दिया जाता है? पश्चिम बंगाल में अराजकता देखने वालों उत्तर प्रदेश में कौन सा रामराज है?’ इसके साथ ही कांग्रेस ने योगी सरकार पर कांग्रेस ने निशाना साधा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X