1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कुमार विश्वास ने सीएम भगवंत मान पर कसा तंज, कहा-पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो

कुमार विश्वास ने सीएम भगवंत मान पर कसा तंज, कहा-पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंजाब पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस पुलिस ने बग्गा की गिरफ्तारी की खुद पुष्टि की है। उधर, तजिंदर पाल (Tajinder Pal Singh Bagga) को गिरफ्तार करके ले जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को हरियाणा पुलिस ने रोक दिया है। दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंजाब पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस पुलिस ने बग्गा की गिरफ्तारी की खुद पुष्टि की है। उधर, तजिंदर पाल (Tajinder Pal Singh Bagga) को गिरफ्तार करके ले जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को हरियाणा पुलिस ने रोक दिया है। दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

उधर, बग्गा की गिरफ्तारी से भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही कुमार विश्वास (Kumar vishvas) ने भी इस मामले को लेकर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए​ लिखा है कि, ‘प्रिय छोटे भाई भगवंत मान ख़ुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताक़त से कभी नहीं खेलने दिया।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा।’ बता दें कि, पंजाब पुलिस ने एक मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान पोस्ट करने की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

पंजाब पुलिस (Punjab Police) का कहना है कि इस मामले में जांच में शामिल होने के लिए तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को कई बार नोटिस दिया गया। इसके बावजूद आरोपी जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए। आज सुबह उचिच कानूनी प्रक्रिया के तहत उन्हें दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...