सरकार बचाने का प्रयास कर रहे कुमारस्वामी ने कहा, मैं हूं एक्सीडेंटल सीएम

hd kumarswamy
सरकार बचाने का प्रयास कर रहे कुमारस्वामी ने कहा, मैं हूं एक्सीडेंटल सीएम

नई दिल्ली। कर्नाटक में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्पीकर केआर रमेश की तरफ से तय समय-सीमा के मुताबिक आज शाम तक बहुमत परीक्षण हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरू में विधानसौदा के नजदीक रेस कोर्ड पर स्थित विंबलडन पार्क में जमकर बवाल किया।

Kumaraswamy Who Is Trying To Save The Government Said I Am Accidental Cm :

सदन में हो रही बहुमत साबित करने की बहस में कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने सरकार बचाने के लिए काफी जद्दोजहद की। इसकी मुख्य वजह ये है कि सदन के नए नेताओँ ने उनसे इसकी अपील की थी। इस दौरान कुमारस्वामी ने खुद को राज्य का एक्सीडेंटल सीएम बताया।

बता दें कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा- पिछले करीब चौदह महीने से हमने उस स्थिति में सरकार चलाई है जब लगातार सरकार गिरने की कयासबाजी हो रही थी। मैं अथॉरिटीज को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने निश्चित समय-सीमा के साथ काम किया, जो बीजेपी ने हमें दिया था। उन्होंने दिन-रात काम किया और अगर हमने इन महीनों के दौरान कुछ किया तो वे सब उनकी बदौलत किया है।

नई दिल्ली। कर्नाटक में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्पीकर केआर रमेश की तरफ से तय समय-सीमा के मुताबिक आज शाम तक बहुमत परीक्षण हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरू में विधानसौदा के नजदीक रेस कोर्ड पर स्थित विंबलडन पार्क में जमकर बवाल किया। सदन में हो रही बहुमत साबित करने की बहस में कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने सरकार बचाने के लिए काफी जद्दोजहद की। इसकी मुख्य वजह ये है कि सदन के नए नेताओँ ने उनसे इसकी अपील की थी। इस दौरान कुमारस्वामी ने खुद को राज्य का एक्सीडेंटल सीएम बताया। बता दें कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा- पिछले करीब चौदह महीने से हमने उस स्थिति में सरकार चलाई है जब लगातार सरकार गिरने की कयासबाजी हो रही थी। मैं अथॉरिटीज को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने निश्चित समय-सीमा के साथ काम किया, जो बीजेपी ने हमें दिया था। उन्होंने दिन-रात काम किया और अगर हमने इन महीनों के दौरान कुछ किया तो वे सब उनकी बदौलत किया है।