1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माता बनी कुमाता: 5 साल की बच्ची बन रही थी प्रेम प्रसंग में बाधा, उतार दिया मौत के घाट फिर किया…

माता बनी कुमाता: 5 साल की बच्ची बन रही थी प्रेम प्रसंग में बाधा, उतार दिया मौत के घाट फिर किया…

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पांच वर्षीय बच्ची को उसकी ही मां ने हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया। इस दौरान आरोपी महिला बड़े आराम से अपने ससुराल में रह रही थी, लेकिन उसने अपनी बच्ची के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 लखनऊ: कोरोना मामलों की तरह अब यूपी में अपराध के मामले भी लगातार सामने आ रहें हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पांच वर्षीय बच्ची को उसकी ही मां ने हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया।

पढ़ें :- बिहार: लड़के ने किया शादी से इंकार, तो बेटी के पिता ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

हद तो तब हो गई जब आरोपी महिला बड़े आराम से अपने ससुराल में रह रही थी, लेकिन उसने अपनी बच्ची के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। जब पति ने बार बार बच्ची के बारे में पूछा तो वो टालमटोल करती रही। इस दौरान ससुराल वालों को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

यह घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है, आरोपी महिला की शादी कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव के रहने वाले संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसकी एक पांच साल की बच्ची भी थी.  जिसे लेकर वो होली से पहले मायके गई थी।

ऐसे हुए खुलासा 

31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था, मगर वो नहीं आई फिर सुसराल वालों ने तलाश की पर कुछ पता नहीं लगा। महिला के सुसराल वालों को किसी ने बताया कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। जब वो वापस सुसराल लौटी तो बच्ची उसके साथ नहीं थी। फिर ससुराल वालों ने बच्ची की खोजबीन शुरू करते हुए पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से लगभग 500 मीटर दूर कुएं में पड़ा मिला।

बच्ची का शव कुंए में मिलने पूरे गांव में कोहराम मच गया और मौके पर एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। जब इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ आरंभ की, तो उसने बताया कि साल भर से उसका एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और दो दिन से वह उसी के साथ थी। इसके साथ ही आरोपी महिला ने बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पिता से शिकायत करने की बात कह रही थी। इसलिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया। जिससे हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कुछ पता न चले। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- न उम्र की सीमा हो, न प्यार हो बंधन गीत को किया चरितार्थ, नाबालिग सिरफिरे ने काटी हाथ की नस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...