कुंडली में बैठे राहू से ज्यादा खतरनाक हैं राहुल गांधी: सिरसा

Kundali Me Baitha Rahu Se Zyada Khataran Hai Rahul Gandhi

नई दिल्ली। दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में विजयी रहे भाजपा और अकाली दल गठबंधन के प्रत्याशी म​न​जिंदर सिंह सिरसा ने राहुल गांधी को राहू ग्रह से ज्यादा खतरनाक करार दिया है। सिरसा जीत के बाद अपने समर्थकों के बीच अन्य दलों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।




सिरसा ने कहा​ कि उपचुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि अरविन्द केजरीवाल की राजनीति को दिल्ली की जनता समझ चुकी है। वह जिस तेजी से दिल्ली की राजनीति में घुसे थे उसी तेजी से बाहर होंगे। रही बात कांग्रेस की तो जब तक राहुल गांधी वहां हैं तब त​क किसी को कुछ सोचने की जरूरत नहीं है। अब तक राहुल गांधी जहां गए हैं वहां कांग्रेस खत्म ही हुई है। अब एक ऐसी सोच बन गई है कि कुंडली में राहु के आने से आदमी बच सकता है लेकिन राहुल गांधी के बैठने के बाद नहीं।

नई दिल्ली। दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में विजयी रहे भाजपा और अकाली दल गठबंधन के प्रत्याशी म​न​जिंदर सिंह सिरसा ने राहुल गांधी को राहू ग्रह से ज्यादा खतरनाक करार दिया है। सिरसा जीत के बाद अपने समर्थकों के बीच अन्य दलों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। सिरसा ने कहा​ कि उपचुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि अरविन्द केजरीवाल की राजनीति को दिल्ली की जनता समझ चुकी है। वह जिस तेजी से…