24 घंटे में शहादत का बदला, सेना ने LoC पर मार गिराए पाकिस्तान के दो जवान

24 घंटे में शहादत का बदला, सेना ने LoC पर मार गिराए पाकिस्तान के दो जवान
24 घंटे में शहादत का बदला, सेना ने LoC पर मार गिराए पाकिस्तान के दो जवान

नई दिल्ली। आज पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, कल भारत भी आजादी दिवस मनाएगा। लेकिन इस मौके पर भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा में पाकिस्‍तानी सेना लगातार गोलाबारी कर रही थी और सेना ने इसका करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में दो पाकिस्‍तानी सैनिक ढेर हो गए। बता दें कि पाकिस्तान ने एक दिन पहले ही सीजफायर तोड़ा था, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हुआ था।

Kupwara Cease Fire Violation By Pakistan Army In Tangdhar Area Two Pakistan Soldiers Killed :

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्‍ता ने एक बयान जारी कर कहा, ‘भारतीय सेना ने बीती रात दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को मार गिराया है। भारतीय सेना ने यह कदम लगातार बिना उकसावे के सीजफायर उल्‍लंघन और आतंकवादियों के बार-बार हो रही घुसपैठ की कोशिशों का बदला लेने के लिए उठाया है।’ बता दें कि पाकिस्‍तान की ओर से सीजफायर उल्‍लंघन और आतंकवादियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश जारी है।

भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद सुबह करीब 7.30 बजे से पाकिस्तान की ओर से भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया जा रहा है। सुबह से ही तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। भारतीय सेना इसका भी जवाब दे रही है।

पाकिस्तान में चुनाव और उसके बाद नई सरकार आने के बाद भी हालात में कोई सुधआर नहीं हो रहा है। आज 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर बाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ जवानों को मिठाई भी खिलाई। पाकिस्तान एक तरफ मिठाई खिला रहा है तो दूसरी तरफ अपनी नापाक हरकतों से भी बाज नहीं आ रहा है। 2018 में सीमा पर 79 जवान शहीद हुए हैं, इनमें 29 ने सिर्फ सीज़फायर उल्लंघन में अपनी जान गंवाई।

नई दिल्ली। आज पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, कल भारत भी आजादी दिवस मनाएगा। लेकिन इस मौके पर भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा में पाकिस्‍तानी सेना लगातार गोलाबारी कर रही थी और सेना ने इसका करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में दो पाकिस्‍तानी सैनिक ढेर हो गए। बता दें कि पाकिस्तान ने एक दिन पहले ही सीजफायर तोड़ा था, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हुआ था।रक्षा मंत्रालय के प्रवक्‍ता ने एक बयान जारी कर कहा, 'भारतीय सेना ने बीती रात दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को मार गिराया है। भारतीय सेना ने यह कदम लगातार बिना उकसावे के सीजफायर उल्‍लंघन और आतंकवादियों के बार-बार हो रही घुसपैठ की कोशिशों का बदला लेने के लिए उठाया है।' बता दें कि पाकिस्‍तान की ओर से सीजफायर उल्‍लंघन और आतंकवादियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश जारी है।भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद सुबह करीब 7.30 बजे से पाकिस्तान की ओर से भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया जा रहा है। सुबह से ही तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। भारतीय सेना इसका भी जवाब दे रही है।पाकिस्तान में चुनाव और उसके बाद नई सरकार आने के बाद भी हालात में कोई सुधआर नहीं हो रहा है। आज 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर बाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ जवानों को मिठाई भी खिलाई। पाकिस्तान एक तरफ मिठाई खिला रहा है तो दूसरी तरफ अपनी नापाक हरकतों से भी बाज नहीं आ रहा है। 2018 में सीमा पर 79 जवान शहीद हुए हैं, इनमें 29 ने सिर्फ सीज़फायर उल्लंघन में अपनी जान गंवाई।