पैसे के अभाव में बीमार युवक की गई जान, क्या यहीं हैं अच्छे दिन

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सरगटिया करन पट्टी में बैंक से पैसे न मिलने के कारण समय से इलाज के अभाव में एक युवक की मौत हो गयी। ऐसा परिजनों का आरोप है। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक का शव लेकर बनरहां रेगुलेटर के पास सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। गुस्साये लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी को मनगढ़ंत कहते हुए…

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सरगटिया करन पट्टी में बैंक से पैसे न मिलने के कारण समय से इलाज के अभाव में एक युवक की मौत हो गयी। ऐसा परिजनों का आरोप है। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक का शव लेकर बनरहां रेगुलेटर के पास सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे।




गुस्साये लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी को मनगढ़ंत कहते हुए वहां चौराहे पर लगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा की होर्डिग को फाड़ डाला। ग्राम सभा सरगटिया करन पट्टी निवासी संजय पटेल (18) पुत्र हरेन्द्र पटेल की तबीयत खराब थी। परिजन उसके इलाज के लिए बैक से रुपया निकालने सेवरही कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैक पंहुचे जहां रुपये नहीं मिलने के चलते उसका उपचार नहीं हो पाया और युवक की असामयिक मौत हो गई।

Loading...