कुत्ता खाता रहा मरे हुए बच्चे का शव, तमाशबीन बने रहें लोग

Kutta Khata Raha Mare Hue Bachche Ka Shaw Tamashbeen Bane Rahen Log

कोरापुट (ओडिशा) इंसान इतना भी बेगैरत और मतलबी हो सकता है सोच कर घिन्न आती है। क्या आज के समय में हमारे समाज में इतनी भी इंसानियत नहीं बची कि सरेआम एक आवारा कुत्ता एक नवजात के शव को घसीट-घसीट कर खाये जा रहा है और हम अपने फोन से इस दृश्य की वीडियो बनाने में मसगूल है। दरअसल हम यह सारी बातें ऐसे ही नहीं कह रहें हैं ऐसा ही कुछ दृश्य देखने को मिला कोरापुट जिले के जयपोर में। जहां अस्पताल परिसर में एक आवारा कुत्ते एक शिशु के शव को नोंच कर खा रहा था। और ताज्जुब की बात यह है कि इस दौरान मौके पर मौजूद लोग इस पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद जब ये मामला की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर जाकर अस्पताल परिसर की तफ्तीश की। जहां शिशु का शव गायब हो चुका था।



मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा वाक्या सोमवार का हैं जब एक आवारा कुत्ते को अस्पताल परिसर में नवजात का शव मिल गया और उसके बाद इस कुत्ते ने शव को सरेआम छीछालेदार किया। इस घटना के दौरान वहाँ मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे। इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए और मामले की जांच शुरू की गयी। पुलिस अब भी इस मामले की जांच कर रही है।

कोरापुट (ओडिशा) इंसान इतना भी बेगैरत और मतलबी हो सकता है सोच कर घिन्न आती है। क्या आज के समय में हमारे समाज में इतनी भी इंसानियत नहीं बची कि सरेआम एक आवारा कुत्ता एक नवजात के शव को घसीट-घसीट कर खाये जा रहा है और हम अपने फोन से इस दृश्य की वीडियो बनाने में मसगूल है। दरअसल हम यह सारी बातें ऐसे ही नहीं कह रहें हैं ऐसा ही कुछ दृश्य देखने को मिला कोरापुट जिले के जयपोर…