थ्रेशर में फंसने से युवक की मौत, परिजनों के सामने हुए टुकड़े-टुकड़े

इंदौर। बदनावर के बटवाड़ियाकलां गांव में एक युवक की गेहूं निकालते वक्त थ्रेशर मशीन में फंस जाने से मौके पर ही मौत हो गयी। 25 वर्षीय राहुल पुत्र शंकरलाल का शरीर परिजनों के सामने-सामने टुकड़ों में बंट गया।
bb
राहुल बखतगढ़ गांव से दिलीप जाट की थ्रेशर मशीन अपने खेत के गेहूं निकालने के लिए लाया था। ट्रैक्टर से थ्रेशर मशीन लगाई गयी और एक पुली ही मशीन में लगाई गयी तब तक युवक का हाथ मशीन में फंस गया और तुरंत उसके मुंह तक का हिस्सा मशीन के अंदर तक चला गया। जब तक आस-पास मौजूद उसकी पत्नी और परिजन उसे बचाने के लिए पहुंचते तब तक उसके सिर के टुकड़े टुकड़े हो गए। युवक ने मौके पर ही डैम तोड़ दिया। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले किसान आकर मशीन बंद की।
aa




परिजनों से पूछताछ पर पता चला कि राहुल के हाथ का कड़ा पुली डालते समय मशीन की पत्तियों में फंस गया और मशीन ने उसे अपनी तरफ खींच लिया। मौके पर पुलिस पहुँचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के बारे में पता चला कि वह ही अपने घर का एकमात्र सहारा था उसके पिता की मौत 10 साल पहले मांगलिया तालाब में डूब जाने से हो गयी थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम क्ले बाद शव को परिजनों को दे दिया गया है।

Loading...