यूपी: बरेली में केबल बिछाते समय बड़ा हादसा, चार मजदूरों की मौत

majdur-death
यूपी: बरेली में केबल बिछाते समय बड़ा हादसा, चार मजदूरों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार देर रात केबल बिछाते समय चार मजदूरों की गहरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चारों मजदूर अचानक एक छह फीट गहरे गड्ढे में गिर गए, जिसके बाद गड्ढे की दीवार उनके ऊपर गिर गई। इस हादसे में एक अन्य मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Labourer Truckle Soil During Digging In Bareilly :

हादसा सोमवार देर शाम करीब छह फीट गहरा गड्ढा खोदे जाने के दौरान हुआ। बारिश के कारण मिट्टी गीली हो गई थी। इसी के चलते भारी ढांग मजदूरों के ऊपर आ गिरी। रेस्क्यू के दौरान पहले चार मजदूरों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है, ये सभी मजदूर थाना रायगंज जिला इतहर दिनाजपुर उत्तरी पश्चिमी बंगाल के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में तीन की पहचान नजीमुल, मेहरूल और नजीम के रूप में की गई है। तीनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे की सूचना पर डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी मुनिराज जी. भी मौके पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि जांच के आदेश दे दिए गए हैैं। पता लगाया जा रहा है कि आखिर काम किसकी परमिशन पर चल रहा था। रात में काम कौन सी फर्म करा रही थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार देर रात केबल बिछाते समय चार मजदूरों की गहरे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चारों मजदूर अचानक एक छह फीट गहरे गड्ढे में गिर गए, जिसके बाद गड्ढे की दीवार उनके ऊपर गिर गई। इस हादसे में एक अन्य मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है।हादसा सोमवार देर शाम करीब छह फीट गहरा गड्ढा खोदे जाने के दौरान हुआ। बारिश के कारण मिट्टी गीली हो गई थी। इसी के चलते भारी ढांग मजदूरों के ऊपर आ गिरी। रेस्क्यू के दौरान पहले चार मजदूरों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है, ये सभी मजदूर थाना रायगंज जिला इतहर दिनाजपुर उत्तरी पश्चिमी बंगाल के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में तीन की पहचान नजीमुल, मेहरूल और नजीम के रूप में की गई है। तीनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है।हादसे की सूचना पर डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी मुनिराज जी. भी मौके पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि जांच के आदेश दे दिए गए हैैं। पता लगाया जा रहा है कि आखिर काम किसकी परमिशन पर चल रहा था। रात में काम कौन सी फर्म करा रही थी।