उधार लिए गए 200 रूपयों ने ऐसे बदल दी मजूदर की किस्मत

chadigarh lottery
उधार लिए गए 200 रूपयों ने ऐसे बदल दी मजूदर की किस्मत

चंडीगढ़। भगवान जब देता है, छप्पर फाड़ के देता है। ये कहावत पंजाब में सही साबित हुई। यहां रहने वाले एक किसान ने उधार लेकर एक लॉटरी खरीदी और फिर इस लॉटरी ने ​उसकी जिंदगी बदल दी। किस्मत के सितारे उस वक्त एक झटके में बदल गए जब उसकी 1.5 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। इतना पैसा पाकर अब किसान की खुशी का कोई ठिकाना नही है।

Labuor Win 1 5 Crore Lottery In Chadigarh Punjab :

संगरूर जिले में मांडवी गांव के रहने वाले मनोज कुमार को अपने भाग्य पर उस वक्त यकीन नहीं हुआ जब उसका लॉटरी नंबर और विनिंग नंबर हूबहू मैच हुआ। पंजाब स्टेट लॉटरी ने 29 अगस्त को पंजाब राज्य राखी बंपर 2018 के लिए लॉटरी की घोषणा की थी। बंपर ड्रा की घोषणा लुधियाना में हुई। डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपये के पहले दो पुरस्कार दो टिकेट होल्डर्स को दिए गए हैं। मनोज उनमें से एक है।

मनोज ने लॉटरी ऑफ पंजाब के डायरेक्टर टीपीएस फुल्का से चंडीगढ़ में मुलाकात की और लॉटरी प्राइज मनी जीतने का दावा किया। डायरेक्टर ने उन्हे जल्द ही लॉटरी का पैसा देने की बात कही है। मनोज का कहना है कि उसके उधार पैसे लेकर ये लॉटरी खरीदी थी। उसने कभी सपने में भी नहीं सोंचा था कि इतनी बड़ी रकम वो जीत जाएगा। उसके मुताबिक अब उसके परिवार की आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

चंडीगढ़। भगवान जब देता है, छप्पर फाड़ के देता है। ये कहावत पंजाब में सही साबित हुई। यहां रहने वाले एक किसान ने उधार लेकर एक लॉटरी खरीदी और फिर इस लॉटरी ने ​उसकी जिंदगी बदल दी। किस्मत के सितारे उस वक्त एक झटके में बदल गए जब उसकी 1.5 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। इतना पैसा पाकर अब किसान की खुशी का कोई ठिकाना नही है। संगरूर जिले में मांडवी गांव के रहने वाले मनोज कुमार को अपने भाग्य पर उस वक्त यकीन नहीं हुआ जब उसका लॉटरी नंबर और विनिंग नंबर हूबहू मैच हुआ। पंजाब स्टेट लॉटरी ने 29 अगस्त को पंजाब राज्य राखी बंपर 2018 के लिए लॉटरी की घोषणा की थी। बंपर ड्रा की घोषणा लुधियाना में हुई। डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपये के पहले दो पुरस्कार दो टिकेट होल्डर्स को दिए गए हैं। मनोज उनमें से एक है। मनोज ने लॉटरी ऑफ पंजाब के डायरेक्टर टीपीएस फुल्का से चंडीगढ़ में मुलाकात की और लॉटरी प्राइज मनी जीतने का दावा किया। डायरेक्टर ने उन्हे जल्द ही लॉटरी का पैसा देने की बात कही है। मनोज का कहना है कि उसके उधार पैसे लेकर ये लॉटरी खरीदी थी। उसने कभी सपने में भी नहीं सोंचा था कि इतनी बड़ी रकम वो जीत जाएगा। उसके मुताबिक अब उसके परिवार की आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।