1. हिन्दी समाचार
  2. नेतृत्व को लेकर स्पष्टता की कमी पार्टी कांग्रेस को पहुंचा रही नुकसान : ​शशि थरूर

नेतृत्व को लेकर स्पष्टता की कमी पार्टी कांग्रेस को पहुंचा रही नुकसान : ​शशि थरूर

Lack Of Clarity On Leadership Party Reaching Out To Congress Says Shashi Tharoor

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने पार्टी के नेतृत्व को लेकर एक बड़ा बयान​ दिया हे। उन्होने कहा कि नेतृत्व की स्पष्टता की कमी से पार्टी को बहुत नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सुधार का रास्ता यही हो सकता है कि कार्यसमिति सहित पार्टी में सभी महत्वपूर्ण पदों के लिए चुनाव हों, जिससे इनमें चुने जाने वाले नेताओं को स्वीकार्यकता हासिल करने में मदद मिलेगी।

पढ़ें :- यूपी: मेरठ में तेज धमाके के साथ गिरी छत, दो लोगों की मौत

इस दौरान शशि थरूर ने कहा कि पंजाब के सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह ने जो कहा था कि पार्टी की कमान किसी युवा हाथों में होनी चाहिए, मैं उनसे शत प्रतिशत सहमत हूं। उन्होने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि पार्टी अध्यक्ष पद का चुनाव होने पर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इसमें अपनी किस्मत आजमाने को लेकर फैसला करेंगी। हालाकि इस फैसला गांधी परिवार ही करेगा कि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

एक इंटरव्यू के दौरान शशि थरूर ने पार्टी की मौजूदा स्थिति पर असंतोष जताया और पार्टी जिन परिस्थितियों से गुजर रही है, इस हालात में उनका कोई स्पष्ट जवाब नहीं है। तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद ने कहा, ‘यह बिल्कुल सही बात है कि पार्टी के शीर्ष पद पर स्पष्टता की कमी संभवत: कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों को नुकसान पहुंचा रही है, इनमें से ज्यादातर पार्टी नेता की कमी महसूस करते हैं जो अहम फैसलों को देखे, कमान संभाले और यहां तक कि पार्टी में नई जान फूंके और उसे आगे ले जाए।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...