1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ladakh Road Accident: सैनिकों की मौत को लेकर अब आलिया ने जताया दुख, घायल जवानों के लिए की प्राथना

Ladakh Road Accident: सैनिकों की मौत को लेकर अब आलिया ने जताया दुख, घायल जवानों के लिए की प्राथना

बीते 27 मई लद्दाख को हुए सड़क हादसे ने सबको हैरान कर दिया है। सेना के जवानों से भरी बस श्योक नदी में गिरने से 7 सैनिकों की जान चली गई थी और 19 जवान जख्मी को चुके है। अब तक मिली जानकारी के हिसाब से बता दें कि इस दुखद घटना पर देश के पीएम सहित सेलिब्रेटीज और आम लोगों ने भी दुख जाहिर कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ladakh Road Accident: बीते 27 मई लद्दाख को हुए सड़क हादसे ने सबको हैरान कर दिया है। सेना के जवानों से भरी बस श्योक नदी में गिरने से 7 सैनिकों की जान चली गई थी और 19 जवान जख्मी को चुके है। अब तक मिली जानकारी के हिसाब से बता दें कि इस दुखद घटना पर देश के पीएम सहित सेलिब्रेटीज और आम लोगों ने भी दुख जाहिर कर दिया है।

पढ़ें :- 'Brahmastra' का ट्रेलर रिलीज होते ही आया फिल्म पर संकट, यूजर्स कर रहे बायकॉट की मांग

वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस घटना पर शोक भी जता चुके है और मृतक जवानों को श्रद्धांजलि (Tribute to the dead soldiers) दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “लद्दाख में हमारे जवानो के संवेदनाएं और प्रार्थनाएं।

प्रभावित परिवारों को संवेदनाएं और हमारे घायल जवानों की स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रही हूं।” आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में दिखाई देने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इस मूवी में वह पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली है। इस मूवी में कपल के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन और ए्कट्रेस मौनी रॉय भी दिखाई देने वाली है।

 

पढ़ें :- आलिया का गन्दा वीडियो दिखा पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को मिल रही खाने पर छूट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...