कत्ल कर पति की लाश को 13 सालों तक सेप्टिक टैंक में छुपा कर रखी थी ये महिला

murderss
मुंबई। शातिर दिमाग वाली एक महिला ने पति की मौत के घाट उतार डेड बॉडी को 13 सालों तक सेप्टिक टैंक में छुपा रखा था। मामला मुंबई का है, जहां इस महिला की खौफनाक साजिश का राजफाश 13 सालों बाद हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को अपने घर में बने सेप्टिक टैंक में डाल दिया था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस की एक विशेष टीम महिला के घर…

मुंबई। शातिर दिमाग वाली एक महिला ने पति की मौत के घाट उतार डेड बॉडी को 13 सालों तक सेप्टिक टैंक में छुपा रखा था। मामला मुंबई का है, जहां इस महिला की खौफनाक साजिश का राजफाश 13 सालों बाद हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को अपने घर में बने सेप्टिक टैंक में डाल दिया था।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस की एक विशेष टीम महिला के घर पर छापेमारी के लिए पहुंची। पुलिस को सूचना मिली थी कि महिला अपने घर से वैश्यावृति का धंधा चलाती है। छापेमारी के दौरान ही पुलिस जब महिला के घर की तलाशी तो उन्हें उसके घर पर बने सप्टिक टैंक से एक कंकाल मिला।

{ यह भी पढ़ें:- रिंग सेरेमनी के बाद हुई थी युवती की हत्या, ऑनर किलिंग का मामला आया सामने }

बाद में आरोपी महिला ने पूछताछ में माना कि उसने अपने की हत्या कर उसका शव सेप्टिक टैंक में डाला था। पुलिस ने आरोपी महिला की पहचान फरीदा के रूप की है। मिड-डे में छपी खबर के अनुसार मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि फरीदा सेक्स रैकेट चलाती है और उसने कई लोगों की इसी चक्कर में हत्या भी की है।

{ यह भी पढ़ें:- पुलिस रेड से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदने पर 2 सेक्स वर्कर की मौत }

Loading...