1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra : महिला सिपाही से मिलने घर पहुंचे दरोगा को परिजनों ने जमकर पीटा, Video Viral

Agra : महिला सिपाही से मिलने घर पहुंचे दरोगा को परिजनों ने जमकर पीटा, Video Viral

आगरा जिले (Agra District) में तैनात यूपी पुलिस के दरोगा (Sub inspector)  शर्मनाक करतूत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। बता दें कि आगरा जिले (Agra District) के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही (Lady Constable) से उसके घर गया था, जहां पर उसके परिजनों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पीटा। दरोगा (Sub inspector)  महिला सिपाही (Lady Constable) के घर गया था, तभी उसे परिजनों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। हालांकि बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा। आगरा जिले (Agra District) में तैनात यूपी पुलिस के दरोगा (Sub inspector)  शर्मनाक करतूत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। बता दें कि आगरा जिले (Agra District) के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही (Lady Constable) से उसके घर गया था, जहां पर उसके परिजनों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पीटा। दरोगा (Sub inspector)  महिला सिपाही (Lady Constable) के घर गया था, तभी उसे परिजनों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। हालांकि बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया है।

पढ़ें :- आगरा: करोड़ों की जमीन को कौड़ियों में खरीदने वाले भूमाफिया पर कब चलेगा बुलडोजर, योगी सरकार में भी बचा रहे अफसर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा जिले (Agra District)  में तैनात दरोगा (Sub inspector)  की एक महिला सिपाही (Lady Constable) से दोस्ती है। आरोप है कि दरोगा (Sub inspector)  उसी सिपाही से मिलने रविवार रात को एत्मादपुर पहुंचा था, तभी परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद परिजन उसे पकड़कर घर से बाहर सड़क पर ले आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महिला सिपाही (Lady Constable) की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा (Sub inspector)  को पीटा। मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा (Sub inspector)  को पकड़कर थाने भी ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान (Police station in-charge Arun Kumar Balian) ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है। गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। उधर, इस घटना पर महिला सिपाही (Lady Constable)  की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

पढ़ें :- Ayodhya : ताजमहल में 5 मई को शिवजी की प्राण प्रतिष्ठा का परमहंस आचार्य ने किया ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...