आर्टिस्ट अवॉर्ड के साथ ट्रिकॉन अवार्ड अपने नाम कर लेडी गागा ने रचा इतिहास…

gaga

मुंबई: अपनी बोल्डने को लेकर अक्सर चर्चा मे रहने वाली हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने इतिहास रच दिया। दरअसल, इस साल एक एकेडमी अवॉर्ड जीतने के बाद रविवार को एमटीवी वीएमए में अवॉर्ड जीते।

Lady Gaga Created History By Tricolor Award With Artist Award :

द रेन ऑफ मी सिंगर ने न केवल साल का सर्वोच्च आर्टिस्ट अवॉर्ड जीता, बल्कि वह अवार्ड शो के ट्रिकॉन अवार्ड की पहली व्यक्ति बनीं। इसके बाद में उन्हें संगीत, अभिनय, फैशन और एक्टिविज्म आइकॉन के रूप में सम्मानित किया।

आपको बता दें, बेला हदीद से ट्रिकॉन अवॉर्ड प्राप्त करते हुए गागा ने कहा, “मैं आज रात घर पर हर किसी के साथ इस अवॉर्ड को शेयर करना चाहती हूं, घर पर हर कोई, जो एक ट्रिकोन का अपना फॉर्म है।

लेडी गागा ने कहा, “मैं चाहती हूं कि आप यह जाने कि आप भी ऐसा कर सकते हैं।  हम अभी सेपरेट हो रहे हैं और कल्चर कुछ मायनों में लेस अलाइव फील कर सकती है।

मैं जानती हूं कि एक पुनर्जागरण आ रहा है और पॉप कल्चर आपको इंस्पायर करेगा और आर्ट की रेंज आपको इम्पॉवर बनाएगी क्योंकि यह अपनी उदारता और प्रेम के साथ कठिनाई का जवाब देता है. ”

मुंबई: अपनी बोल्डने को लेकर अक्सर चर्चा मे रहने वाली हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने इतिहास रच दिया। दरअसल, इस साल एक एकेडमी अवॉर्ड जीतने के बाद रविवार को एमटीवी वीएमए में अवॉर्ड जीते। द रेन ऑफ मी सिंगर ने न केवल साल का सर्वोच्च आर्टिस्ट अवॉर्ड जीता, बल्कि वह अवार्ड शो के ट्रिकॉन अवार्ड की पहली व्यक्ति बनीं। इसके बाद में उन्हें संगीत, अभिनय, फैशन और एक्टिविज्म आइकॉन के रूप में सम्मानित किया। आपको बता दें, बेला हदीद से ट्रिकॉन अवॉर्ड प्राप्त करते हुए गागा ने कहा, "मैं आज रात घर पर हर किसी के साथ इस अवॉर्ड को शेयर करना चाहती हूं, घर पर हर कोई, जो एक ट्रिकोन का अपना फॉर्म है। लेडी गागा ने कहा, "मैं चाहती हूं कि आप यह जाने कि आप भी ऐसा कर सकते हैं।  हम अभी सेपरेट हो रहे हैं और कल्चर कुछ मायनों में लेस अलाइव फील कर सकती है। मैं जानती हूं कि एक पुनर्जागरण आ रहा है और पॉप कल्चर आपको इंस्पायर करेगा और आर्ट की रेंज आपको इम्पॉवर बनाएगी क्योंकि यह अपनी उदारता और प्रेम के साथ कठिनाई का जवाब देता है. ”