Grammy Awards2019: लेडी गागा को मिला बेस्ट सोलो परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड

gaga

हॉलीवुड: 10 फरवरी को दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2019) का आयोजन लॉस ऐंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में हुआ।

Lady Gaga Got Trophy For This Song :

ग्रैमी 2019 में This is America को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया। एलीसिया कीज ने इस अवॉर्ड समारोह को होस्ट किया और अवॉर्ड्स की पेशकश द रिकॉर्डिंग एकेडमी की तरफ से की गई ।

समारोह में दिवंगत अमेरिकन म्यूजिशन और सिंगर क्रिस कोरनेल के म्यूजिक ‘When Bad Does Good’ को बेस्ट रॉक परफॉर्मेंस से नवाजा गया। एरियाना ग्रांडे ने पहला ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम किया। शो को एलिसिया कीज ने होस्ट किया।

अवार्ड्स कुछ यूं-

BEST POP SOLO PERFORMANCE: जॉन (व्हेयर डू यु थिंक यू आर गोइंग) लेडी गागा दिया गया।

BEST POP VOCAL ALBUM: स्वीटनर के लिए एरियाना ग्रेनेड दिया गया।

BEST TRADITIONAL POP VOCAL ALBUM: माय वे के लिए विली नील्सन को दिया गया।

BEST RAP SONG: गॉड्स प्लान के लिए ड्रेक को दिया गया।

हॉलीवुड: 10 फरवरी को दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2019) का आयोजन लॉस ऐंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में हुआ। ग्रैमी 2019 में This is America को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया। एलीसिया कीज ने इस अवॉर्ड समारोह को होस्ट किया और अवॉर्ड्स की पेशकश द रिकॉर्डिंग एकेडमी की तरफ से की गई । समारोह में दिवंगत अमेरिकन म्यूजिशन और सिंगर क्रिस कोरनेल के म्यूजिक 'When Bad Does Good' को बेस्ट रॉक परफॉर्मेंस से नवाजा गया। एरियाना ग्रांडे ने पहला ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम किया। शो को एलिसिया कीज ने होस्ट किया। अवार्ड्स कुछ यूं- BEST POP SOLO PERFORMANCE: जॉन (व्हेयर डू यु थिंक यू आर गोइंग) लेडी गागा दिया गया। BEST POP VOCAL ALBUM: स्वीटनर के लिए एरियाना ग्रेनेड दिया गया। BEST TRADITIONAL POP VOCAL ALBUM: माय वे के लिए विली नील्सन को दिया गया। BEST RAP SONG: गॉड्स प्लान के लिए ड्रेक को दिया गया।