ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोज़

 alina-popa , लेडी हल्क
ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस 

अक्सर लड़कियां अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है। लेकिन ये महिला अपने खूबसूरत बॉडी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। इस महिला की बॉडी को देखकर लोगों के पसीने निकल आते हैं। लोगों ने इस महिला का नाम लेडी हल्क रखा है। इस महिला की बॉडी किसी कॉमिक्स फिल्म के कैरेक्टर से कम नहीं है। इनके मसल्स देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Lady Hulk Body Builder Alina Popa Photos :

alina-popa
ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस

बॉडी बिल्डर महिला:

रोमानिया की रहने वाली अलीना पोपा की उम्र 39 साल है, और इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है। अलीना का वजन 107 किलोग्राम है। ये एक बॉडी बिल्डर है। इन्होने 19 साल की उम्र से बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी।

alina-popa
ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस

जब वह 19 साल की थी, तब वह एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करती थी। यही से उनके जीवन में बदलाव आया और उन्होंने वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी।

alina-popa

                                          ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस

IFBB Pro Women’s बॉडी बिल्डिंग:

साल 2000 में उन्होंने पहली बार लोकल चैंपियनशिप में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया। साल 2010 में मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था और 2011 में फर्स्ट मिस ओलंपिया।

alina-popa
ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस

अलीना IFBB Pro Women’s बॉडी बिल्डिंग में दूसरे स्थान पर रही। अलीना चोट लगने के कारण कुछ समय के लिए वेटलिफ्टिंग से बाहर रही।

alina-popa
ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस
अक्सर लड़कियां अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है। लेकिन ये महिला अपने खूबसूरत बॉडी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। इस महिला की बॉडी को देखकर लोगों के पसीने निकल आते हैं। लोगों ने इस महिला का नाम लेडी हल्क रखा है। इस महिला की बॉडी किसी कॉमिक्स फिल्म के कैरेक्टर से कम नहीं है। इनके मसल्स देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।[caption id="attachment_286758" align="aligncenter" width="700"]alina-popa ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस[/caption]

बॉडी बिल्डर महिला:

रोमानिया की रहने वाली अलीना पोपा की उम्र 39 साल है, और इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है। अलीना का वजन 107 किलोग्राम है। ये एक बॉडी बिल्डर है। इन्होने 19 साल की उम्र से बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी।[caption id="attachment_286761" align="alignnone" width="700"]alina-popa ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस[/caption]जब वह 19 साल की थी, तब वह एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करती थी। यही से उनके जीवन में बदलाव आया और उन्होंने वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी।[caption id="attachment_286759" align="aligncenter" width="616"]alina-popa
                                          ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस[/caption]

IFBB Pro Women's बॉडी बिल्डिंग:

साल 2000 में उन्होंने पहली बार लोकल चैंपियनशिप में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया। साल 2010 में मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था और 2011 में फर्स्ट मिस ओलंपिया।[caption id="attachment_286763" align="alignnone" width="700"]alina-popa ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस[/caption]अलीना IFBB Pro Women's बॉडी बिल्डिंग में दूसरे स्थान पर रही। अलीना चोट लगने के कारण कुछ समय के लिए वेटलिफ्टिंग से बाहर रही।[caption id="attachment_286760" align="aligncenter" width="700"]alina-popa ये है दुनिया की रियल लाइफ लेडी हल्क, देखे फोटोस[/caption]