मुहांसों से परेशान पीसीएस अधिकारी ने की आत्महत्या, पति ने कहा था बदसूरत

suicide

नई दिल्ली। दिल्ली के गांधी विहार में आत्महत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। चेहरे पर काफी कील-मुहांसों से परेशान होकर एक महिला पीसीएस अधिकारी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि, ‘मैं खूबसूरत नहीं दिखती हूं, इसलिए जान दे रही हूं।’ उसने नोट में लिखा है कि मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं मैं अब जीना नहीं चाहती।

Lady Pcs Officer Commit Suicide After Beauty Comment :

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तरी दिल्ली के गांधी विहार इलाके का है। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान 26 वर्षीय जूही के रूप में हुई है और जूही मूल रूप से काशीपुर उत्तराखंड की रहने वाली थीं और तीन साल से यूपीएसई परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। फिलहाल मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

जूही ने मध्य प्रदेश पीसीएस और उत्तराखंड में स्नातक स्तर के एसीआईओ की परीक्षा भी पास कर लिया था। जूही ने 31 दिसंबर की रात अपनी साथियों के साथ नया साल भी मनाया था। पार्टी के बाद देर रात सभी सो गए और सोमवार सुबह करीब दस बजे जब दूसरे कमरे में रहने वाली सहेली ने जूही के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई रिस्पॉस नहीं मिला।

काफी देर दरवाजा खटखटने के बाद जूही की सहेली ने रोशनदान से झांका तो जूही को पंखे से लटका पाया। ये सब देखने के बाद फौरन ही पुलिस को सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि जूही आईएएस बनने लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। जिसमें उनके पति विकास पूरी तरह से उनका सहयोग कर रहे हैं। विकास खेती करता है। उसने छह साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ विकास से कोर्ट मैरिज की थी।

घर के विरोध जा की थी शादी

पुलिस अधिकारी के अनुसार जूही का पति उत्तराखंड में ही रहता हैं और खेती बाड़ी का काम देखता हैं। जूही अकेले दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी।दोनों में अक्सर साथ रहने को लेकर झगड़ा होता रहता था। झगड़ों के दौरान पति ने जूही को कई बार खूबसूरत न होने की बातभी बोला था।

जूही ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरा सपना आईएस बनने का था, लेकिन मैं अब पूरी तरह से टूट गई हूं। मेरा सारा सपना टूट गया है। जूही ने नोट में माता-पिता से माफी भी मांगी है। PCS अधिकारी ने 6 साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ पति से कोर्ट मैरिज की थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली। दिल्ली के गांधी विहार में आत्महत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। चेहरे पर काफी कील-मुहांसों से परेशान होकर एक महिला पीसीएस अधिकारी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि, 'मैं खूबसूरत नहीं दिखती हूं, इसलिए जान दे रही हूं।' उसने नोट में लिखा है कि मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं मैं अब जीना नहीं चाहती।यह है पूरा मामलायह पूरा मामला उत्तरी दिल्ली के गांधी विहार इलाके का है। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान 26 वर्षीय जूही के रूप में हुई है और जूही मूल रूप से काशीपुर उत्तराखंड की रहने वाली थीं और तीन साल से यूपीएसई परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। फिलहाल मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया गया है।जूही ने मध्य प्रदेश पीसीएस और उत्तराखंड में स्नातक स्तर के एसीआईओ की परीक्षा भी पास कर लिया था। जूही ने 31 दिसंबर की रात अपनी साथियों के साथ नया साल भी मनाया था। पार्टी के बाद देर रात सभी सो गए और सोमवार सुबह करीब दस बजे जब दूसरे कमरे में रहने वाली सहेली ने जूही के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई रिस्पॉस नहीं मिला।काफी देर दरवाजा खटखटने के बाद जूही की सहेली ने रोशनदान से झांका तो जूही को पंखे से लटका पाया। ये सब देखने के बाद फौरन ही पुलिस को सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि जूही आईएएस बनने लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। जिसमें उनके पति विकास पूरी तरह से उनका सहयोग कर रहे हैं। विकास खेती करता है। उसने छह साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ विकास से कोर्ट मैरिज की थी। घर के विरोध जा की थी शादीपुलिस अधिकारी के अनुसार जूही का पति उत्तराखंड में ही रहता हैं और खेती बाड़ी का काम देखता हैं। जूही अकेले दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी।दोनों में अक्सर साथ रहने को लेकर झगड़ा होता रहता था। झगड़ों के दौरान पति ने जूही को कई बार खूबसूरत न होने की बातभी बोला था।जूही ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरा सपना आईएस बनने का था, लेकिन मैं अब पूरी तरह से टूट गई हूं। मेरा सारा सपना टूट गया है। जूही ने नोट में माता-पिता से माफी भी मांगी है। PCS अधिकारी ने 6 साल पहले परिवार की मर्जी के खिलाफ पति से कोर्ट मैरिज की थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।