लेडी सब इंस्पेक्टर की गुंडई, लिफ्ट न देने पर लोडर चालक को सरेराह झाड़ू से पीटा, वीडियो वायरल

लेडी सब इंस्पेक्टर
लेडी सब इंस्पेक्टर की गुंडई, लिफ्ट न देने पर लोडर चालक को सरेराह झाड़ू से पीटा, वीडियो वायरल

अमेठी। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन से पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने की बात कही थी। सीएम के आदेश का असर एक-दो महीने तक सूबे में पुलिस पर नजर भी आया, लेकिन गुजरते समय के साथ स्थिति जस की तस हो चली है। परिणाम स्वरूप विपक्ष आए दिन कानून व्यवस्था को मुद्दे पर राज्य सरकार को घेर लेता है। आम जनों में भी पुलिस के प्रति विश्वास की घोर कमी दिखाई देती है ।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

अमेठी की एक लेडी सब इंस्पेक्टर का कथित तौर पर एक ड्राइवर को पीटने वाला वीडियो वायरल हो रहा है मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अढनपुर बाजार का है। जहाँ एक लोडर चालक ने लेडी सब इंस्पेक्टर को लिफ्ट नहीं दी तो वो भड़क गई और लोडर चालक को बीच सड़क झाड़ू से पीटा यही नहीं सब इंस्पेक्टर ने लोगों की मौजूदगी में चालक को खूब गाली-गलौच किया। इसके बाद लेडी सब इंस्सपेक्टर ड्राइवर को गाड़ी सहित कोतवाली ले गई । बताया जा रहा कि ये महिला सब इंस्पेक्टर का नाम अनुराधा साहू है और ये मुसाफिरखाना कोतवाली में तैनात है ।

पुलिस की छवि पर उठता सवाल-
मामला चाहे जो भी लेकिन अमेठी में सब इंस्पेक्टर का गाड़ी चालक को पीटने का मामला पुलिस की छवि पर सवाल उठाता दिख रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- बिजली संविदाकर्मी की विद्युत स्पर्शाघात से मौत, परिवार में मचा कोहराम }

रिपोर्ट@राम मिश्रा

अमेठी। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन से पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने की बात कही थी। सीएम के आदेश का असर एक-दो महीने तक सूबे में पुलिस पर नजर भी आया, लेकिन गुजरते समय के साथ स्थिति जस की तस हो चली है। परिणाम स्वरूप विपक्ष आए दिन कानून व्यवस्था को मुद्दे पर राज्य सरकार को घेर लेता है। आम जनों में भी पुलिस के प्रति विश्वास की घोर कमी दिखाई देती है…
Loading...