1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Case : लखनऊ कमिशनरेट पुलिस ने सपा नेता के विरुद्ध जारी किया 25 हजार रुपये का ईनाम

Lakhimpur Case : लखनऊ कमिशनरेट पुलिस ने सपा नेता के विरुद्ध जारी किया 25 हजार रुपये का ईनाम

लखीमपुर तिकुनिया कांड (Lakhimpur Tikunia case) के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में गौतमपल्ली थाने (Gautampalli Police Station) के सामने जलायी गयी जीप प्रकरण में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अनिल यादव उर्फ़ मास्टर के विरुद्ध लखनऊ कमिशनरेट पुलिस (Lucknow Commissionerate Police) ने 25 हजार रुपये का ईनाम जारी किया है। बता दें कि गौतमपल्ली थाने (Gautampalli Police Station) के सामने आगज़नी के मामले में अनिल यादव उर्फ़ उर्फ़ मास्टर के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज हुआ था । अनिल यादव उर्फ़ मास्टर लम्बे समय से वांछित चल रहा है ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । लखीमपुर तिकुनिया कांड (Lakhimpur Tikunia case) के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में गौतमपल्ली थाने (Gautampalli Police Station) के सामने जलायी गयी जीप प्रकरण में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अनिल यादव उर्फ़ मास्टर के विरुद्ध लखनऊ कमिशनरेट पुलिस (Lucknow Commissionerate Police) ने 25 हजार रुपये का ईनाम जारी किया है। बता दें कि गौतमपल्ली थाने (Gautampalli Police Station) के सामने आगज़नी के मामले में अनिल यादव उर्फ़ उर्फ़ मास्टर के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज हुआ था । अनिल यादव उर्फ़ मास्टर लम्बे समय से वांछित चल रहा है ।

पढ़ें :- Omicron variant : SII ने Covishield Vaccine के लिए बूस्टर खुराक के रूप में मांगी मंजूरी

बता दें कि यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीते 3 अक्टूबर को किसानों के प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क उठी थी। इस दौरान चार किसानों को वाहन से रौंदे जाने की घटना हुई थी। लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के खिलाफ पूरे प्रदेश में विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गए थे।

इसके बाद लखनऊ में भी प्रदर्शन हुए थे। लखनऊ के गौतमपल्ली थाने के सामने प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल काटा था। प्रदर्शनकारियों ने गौतमपल्ली थाने के सामने एक जीप को भी आग लगा दी थी। थाने के सामने जीप धूं-धूं कर जल उठी थी। अब इस घटना को लेकर पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...