भाजपाकाल में उप्र की बच्चियों व नारियों का उत्पीड़न चरम पर है। बलात्कार, अपहरण, अपराध व हत्याओं के मामले में भाजपा सरकार प्रश्रयकारी क्यों बन रही है\'? बता दें कि लखीमपुर खीरी में शौच करने गई एक किशोरी से बदमाशों ने गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दी थी। दरिंदों ने किशोरी के गले में पट्ठा डालकर उसकी गला घोंट दी थी। इसके बाद उसको खेत में घसीटा था और उसकी आंख फोड़कर जीभ भी काट दी थी। हालांकि लखीमपुर एसपी ने कहा है कि आंखे फोड़े जाने और जीभ काटे जाने की बात गलत है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई कर रही है।

", "image":[ "https://cdn.pardaphash.com/wp-content/uploads/2020/08/akhilesh-yadav.jpg" ], "datePublished":"2020-08-16T13:22:29+05:30", "dateModified": "2020-08-16T13:22:29+05:30", "author": { "@type": "Person", "name": "शिव मौर्या" }, "publisher":{ "@type":"Organization", "name":"पर्दाफाश", "logo": { "@type": "ImageObject", "url": "https://hindi.pardaphash.com/logo.png" } } }
  1. हिन्दी समाचार
  2. लखीमपुर गैंगरेप: अखिलेश बोले-किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या इंसानियत को झकझोर देने वाली

लखीमपुर गैंगरेप: अखिलेश बोले-किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या इंसानियत को झकझोर देने वाली

Lakhimpur Gangrape Akhilesh Said Ruthless Killing After Raping A Teenager Shakes Humanity

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में एक किशोरी की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने सनसनीखेज वारदात के बाद किशोरी के शव को खेत में फेंककर फरार हो गए थे। वहीं, इस मामले के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

पढ़ें :- कोरोना संकट के बीच खुलने जा रहा है सिनेमा हॉल, इन नियमों का करना होगा पालन

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘उप्र के लखीमपुर खीरी में एक बेबस किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना है।

भाजपाकाल में उप्र की बच्चियों व नारियों का उत्पीड़न चरम पर है। बलात्कार, अपहरण, अपराध व हत्याओं के मामले में भाजपा सरकार प्रश्रयकारी क्यों बन रही है’? बता दें कि लखीमपुर खीरी में शौच करने गई एक किशोरी से बदमाशों ने गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दी थी।

दरिंदों ने किशोरी के गले में पट्ठा डालकर उसकी गला घोंट दी थी। इसके बाद उसको खेत में घसीटा था और उसकी आंख फोड़कर जीभ भी काट दी थी। हालांकि लखीमपुर एसपी ने कहा है कि आंखे फोड़े जाने और जीभ काटे जाने की बात गलत है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...