1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Case: आशीष की कस्टडी रिमांड पर कोर्ट में बहस पूरी, तीन दिनों की पुलिस रिमांड मंजूर

Lakhimpur Kheri Case: आशीष की कस्टडी रिमांड पर कोर्ट में बहस पूरी, तीन दिनों की पुलिस रिमांड मंजूर

लखीमपुर खीरी ​में हुई हिंसा मामले के मामले में गिरफ्तार आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की कस्टडी रिमांड पर कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई हुई।आशीष मिश्र (Ashish Mishra) की पुलिस कस्टडी पर कोर्ट में बहस पूरी हो गई है, जिसके बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख ​लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने अब तीन दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड को मंजूर कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर खीरी ​में हुई हिंसा मामले के मामले में गिरफ्तार आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) की कस्टडी रिमांड पर कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई हुई।

पढ़ें :- Lakhimpur Kheri Case: चार्जशीट के बाद प्रियंका ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर नहीं आई जांच की आंच

आशीष मिश्र (Ashish Mishra) की पुलिस कस्टडी पर कोर्ट में बहस पूरी हो गई है, जिसके बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख ​लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने अब तीन दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड को मंजूर कर लिया है।

वहीं, इस दौरान बचवा पक्ष के वकील अवधेश दुबे ने अपनी दलीलें देना शुरू की। उन्होंने कहा कि, क्या थर्ड डिग्री अपनाने के लिए आप मुलजिम का कस्टडी रिमांड मांग रहे हैं।

उधर, अभियोजन पक्ष की ओर से पक्ष रखते हुए सरकारी वकील ने पक्ष रखा।उन्‍होंने कोर्ट को बताया कि आशीष (Ashish Mishra) की रिमांड मामले की जांच के लिए क्‍यों जरूरी है? बता दें कि, लखीमपुर हिंसा के मामले में पुलिस ने करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है कि पिछले तीन अक्‍टूबर को लखीमपुर खीरी में हिंसक झड़प में चार किसान, एक पत्रकार और भाजपा कार्यकर्ता सहित कुल आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में किसानों की ओर से आशीष पर किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का आरोप है।

पढ़ें :- Lakhimpur violence case : अजय मिश्रा का पूर्व में दिया बयान बेटे के खिलाफ सबूत मिला तो दे दूंगा इस्तीफा, अब क्या करेंगे टेनी?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...