1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर खीरीः दो वर्षीय बेटे की हत्याकर मां ने भी लगाया मौत को गले

लखीमपुर खीरीः दो वर्षीय बेटे की हत्याकर मां ने भी लगाया मौत को गले

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी में दिल को झाकझोर देने वाली एक घटना हुई है। यहां पर एक मासूम को मौत के घाट उतारने के बाद मां ने भी मौत को गले लगा लिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ। पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना तिकोनियां के बेलरायां क्षेत्र के भेड़ोरी की है।

पढ़ें :- आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान, नौकरियों को लेकर अपनी ही सरकार को वरुण गांधी ने घेरा

जानकारी के मुताबिक, महेश की शादी निघासन थानां क्षेत्र के रकेहटी गांव से हुई थी। महेश के दो बेटे बड़ा बेटा धर्मेंद्र 4 वर्ष अपनी दादी और दादा के साथ खेत गया था। मृतक प्रतिमा का 17 वर्षीय देवर मनरेगा मजदूरी करने गया था और पति महेश 6 दिन पहले देहरादून मजदूरी करने गया था।

वहीं, प्रतिमा और उसका दो वर्षीय बेटा जितेंद्र घर मे था। देर शाम जब परिवार के लोग मजदूरी कर घर पहुंचे तो दोनों के शव देख घबरा गए और चीखने चिल्लाने लगे। रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लेकर पीएम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी योगेश तेवतिया के मुताबिक प्राथमिक दृष्टकोण में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्ट-एसडी त्रिपाठी

पढ़ें :- Winter Session of Parliament 2021 : राज्यसभा से 12 विपक्षी सदस्यों के निलंबन के विरोध में राहुल गांधी धरने पर बैठे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...