1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: तिकुनिया हिंसा के गवाह के भाई पर हमला, आशीष मिश्र के करीबी पर आरोप

Lakhimpur Kheri News: तिकुनिया हिंसा के गवाह के भाई पर हमला, आशीष मिश्र के करीबी पर आरोप

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया हिंसा केस के गवाह के भाई ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है। आरोप है कि धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसमें वो घायल हो गया है। इस घटना के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के तिकुनिया हिंसा केस के गवाह के भाई ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है। आरोप है कि धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसमें वो घायल हो गया है। इस घटना के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही है। दरअसल, इसको लेकर विपक्ष ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया है। पीड़ित की तरफ से इस हमले के बाद पुलिस को तहरीर दी गई है।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, पुलिस ने की ये अपील

कोतवाली क्षेत्र के कल्होरी गांव निवासी सर्वजीत सिंह 25 पुत्र अंग्रेज सिंह ने शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 9 दिसम्बर की रात 10 बजे के करीब अपने मित्र के यहां मुंडन संस्कार की पार्टी में शामिल होने शिवा पैलेस गया था। उसका कहना है कि उसका भाई तिकुनिया हिंसा में गवाह है। हमले का आरोप आशीष मिश्र मोनू के करीबियों पर लगा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...