1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, विपक्षी दलों ने भी घेरा

Lakhimpur Kheri News: पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, विपक्षी दलों ने भी घेरा

लखीमपुर खीरी के निघासन में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहाँ पर बुधवार शाम एक खेत में दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला है. इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी के निघासन में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहाँ पर बुधवार शाम एक खेत में दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला है. इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है. विपक्षी दलों ने इसको लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. इस घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने निघासन चौराहे पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया.

पढ़ें :- Lakhimpur Kheri News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत चार की मौत

लड़कियों की मां ने पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों पर बेटियों को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाराज ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

सूत्रों ने बताया कि मृत लड़कियों की मां का आरोप है कि पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों ने उसकी बेटियों को उनकी झोपड़ी के पास से अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं और मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘निघासन पुलिस थाना क्षेत्र में दो दलित बहनों को अगवा करने के बाद उनकी हत्या और उसके बाद पुलिस पर पिता का ये आरोप बेहद गंभीर है कि बिना पंचनामा और सहमति के उनका पोस्टमार्टम किया गया. लखीमपुर में किसानों के बाद अब दलितों की हत्या ‘हाथरस की बेटी’ हत्याकांड की जघन्य पुनरावृत्ति है.

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘लखीमपुर में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है. परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था. रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती. आखिर उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?’

पढ़ें :- Lakhimpur Kheri News: बस और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...