1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri News: बस और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Lakhimpur Kheri News: बस और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा बस और ट्रक की आमने—सामने हुई भिड़ंत पर हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। ये हादसा बस और ट्रक की आमने—सामने हुई भिड़ंत पर हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

पढ़ें :- UP News: कार में ई-रिक्शा छूने पर बौखलाई महिला ने चालक को 17 थप्पड़ मारे, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पढ़ें :- UP News: यमुना नदी में पलटी नाव में लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू जारी, मृतकों के परिवार को 4-4 लाख का मुआवजा

साथ ही कहा कि, दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि दो मृतकों की शिनाख्त हो गयी है। पुलिस का कहना है कि ये घटना ईसानगर थाना क्षेत्र के ऊंचागांव के पास स्थित नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की दोपहर बस और ट्रक की सामने-सामने टक्कर से हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...